Home Entertainment Bollywood एक्ट्रेस मलाइका अरोडा ने हटाया ‘खान’ उपनाम!

एक्ट्रेस मलाइका अरोडा ने हटाया ‘खान’ उपनाम!

0
एक्ट्रेस मलाइका अरोडा ने हटाया ‘खान’ उपनाम!
Actress Malaika Arora no more a 'Khan' after separation from husband Arbaaz khan
Actress Malaika Arora no more a 'Khan' after separation from husband Arbaaz khan
Actress Malaika Arora no more a ‘Khan’ after separation from husband Arbaaz khan

मुंबई। एक फैशन शो में मलाइका ने शो होस्ट को उनका नाम लेने से पहले कहा कि उनके नाम के पीछे खान सरनेम का प्रयोग न करें। इससे साफ होता है कि मलाइका ने अपने नाम के आगे से सरनेम (उपनाम) को हटा लिया है।

गौरतलब है कि खान परिवार की बहू और एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा खान ने बीते दिनों अपने पति अभिनेता अरबाज खान से अलग होने का फैसला लिया था।

17 साल के इस अटूट बधंन को किसकी नजर लगी ये तो अभी तक पता नहीं चल पाया है, लेकिन खबरें कुछ मलाइका के अफेयर की आई तो कहीं ये भी कहा जा रहा था मलाइका को पसंद नहीं खान परिवार के साथ रहना।

अब उड़ती-उड़ती खबर आई है कि मलाइका अपने नाम से खान सरनेम हटाना चाहती हैं। दरअसल मौका था एक फैशन शो का। जहां मलाइका ने शो होस्ट को उनका नाम लेने से पहले कहा कि उनके नाम के पीछे खान सरनेम का यूज न करें।

अब इस बात से आप अंदाजा लगा सकते हैं कि वहां मौजूद लोगों का रिएक्शन कैसा रहा होगा। जी हां जैसा आपका इस खबर को जानने के बाद। मलाइका का मानना है कि वे आत्मनिर्भर महिला हैं।

उन्हें अपनी पहचान के लिए किसी सरनेम की जरूरत नहीं। खबर तो यह भी है कि मलाइका का अफेयर एक्टर अर्जुन कपूर से है। फिलहाल मलाइका कैमरे के सामने जब भी आती हैं तो नो कमेंट कह कर चली जाती हैं।