Home Headlines आईपीएल पर लगाया जा रहा लाखों का सट्टा पकड़ा

आईपीएल पर लगाया जा रहा लाखों का सट्टा पकड़ा

0
आईपीएल पर लगाया जा रहा लाखों का सट्टा पकड़ा
four arrested for betting on IPL in udaipur
four arrested for betting on IPL in udaipur
four arrested for betting on IPL in udaipur

उदयपुर। उदयपुर शहर की स्पेशल टीम ने आईपीएल मैच पर सट्टा लगाने के मामले में कार्रवाई करते हुए दबिश देकर चार आरोपियों को गिरफ्तार करते हुए लाखों का हिसाब-किताब और हजारों रुपए की नकदी पकड़ी है। इसके साथ ही पुलिस ने मौके से 9 मोबाइल भी बरामद किए है।

जिला पुलिस अधीक्षक राजेन्द्र प्रसाद गोयल ने शहर के सभी थानाधिकारियों को आईपीएल मैचों के दौरान सट्टा लगाने वालों के खिलाफ कठोर कार्यवाही करने के आदेश दिए थे।

पुलिस की कार्यवाही के दौरान अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक सुधीर जोशी के नेतृत्व में स्पेशल टीम कांस्टेबल गणेश को जानकारी मिली कि शहर के हिरणमगरी थाना क्षेत्र के आरके पुरम क्षेत्र में एक आवासीय मकान में अवैध रूप से किंग्स इलेवन पंजाब और कोलकता नाईट राईडर्स पर अवैध रूप से सट्टा लगाया जा रहा है।

इस सूचना पर स्पेशल टीम ईन्चार्ज लीलाधर मालवील, कांस्टेबल गणेश, प्रहलाद, योगेश, सलीम, यशपाल ने इस मकान पर दबिश दी। मकान में एक कमरे में अवैध रूप से सट्टा लगाया जा रहा था और चार युवक बैठे हुए थे। जो टीम को देखते ही घबरा गए।

टीम ने चारों को दबोच लिया और थाने में लेकर आए। जहां पर पूछताछ में आरोपियों ने अपने नाम करण पुत्र विष्णु चन्द अग्रवाल निवासी अग्रसेन नगर थाना सुरजपोल, मोहम्मद शरीफ पुत्र मोहम्मद बक्श निवासी अहमद हुसेन कोलोनी मल्लातलाई थाना अम्बामाता, संदीप पुत्र लाले साहु निवासी रोशन नगर सवीना हिरणमगरी व हर्ष उर्फ चिन्टु यादव पुत्र रोशन लाल यादव निवासी रोशन कोलोनी हिरणमगरी को होना बताया।

टीम को मौके से 20 हजार 450 रुपए नकद, 9 मोबाइल, चार्जर, टेलीवीजन, के साथ-साथ रजिस्टर और डायरियों में लिखा हुआ लाखों रुपए के सट्टे के हिसाब-किताब बरामद हुए है। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।