Home Entertainment Bollywood परिणीति चोपड़ा ने देखा बुरा सपना

परिणीति चोपड़ा ने देखा बुरा सपना

0
परिणीति चोपड़ा ने देखा बुरा सपना
actress Parineeti Chopra saw bad nightmare
actress Parineeti Chopra saw bad nightmare
actress Parineeti Chopra saw bad nightmare

मुंबई। गाना गाने वाली अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा ‘मेरी प्यारी बिंदू’ के कंसर्ट (संगीत कार्यक्रम) से एक दिन पहले गले में संक्रमण महसूस कर रही हैं।

परिणीति ने 34 सेकेंड का एक वीडियो पोस्ट किया और शुक्रवार को पत्रकारों से न मिल पाने के लिए माफी मांगी। अभिनेत्री अभी अपनी आगामी फिल्म ‘मेरी प्यारी बिंदू’ का प्रचार कर रही हैं।

28 वर्षीय अभिनेत्री ने कहा कि मैं माफी मांगती हूं कि मुझे यह वीडिया पोस्ट करना पड़ा। यह गायकों का बुरा सपना है। मैं बहुत तनाव में हूं, क्योंकि कल मुंबई में हिंदुस्तान टाइम्स (एचटी) के साथ मुलाकात के अलावा ‘मेरी प्यारी बिंदू’ का कंसर्ट(संगीत कार्यक्रम) है और मुझे सभी प्रशंसकों को अपना ऑटोग्राफ (हस्ताक्षर) देना है।

उन्होंने कहा कि मैं बहुत दुखी हूं, मुझे घर जाना होगा और आराम करना है, इसके अलावा कोई विकल्प नहीं है। मैं उन सभी पत्रकारों से माफी मांगती हूं, जो आज मुझसे बात करने के लिए आए। लेकिन मुझे कल के लिए अपनी आवाज ठीक करनी है, जिसके लिए आज आराम करने जाना है, ताकि मैं आप सभी का मनोरंजन कर सकूं। आप सभी दोस्तों का धन्यवाद, कल मिलेंगे।

सुप्रतिम सेनगुप्ता द्वारा लिखित और अक्षय रॉय द्वारा निर्देशित ‘मेरी प्यारी बिंदू’ में अभिनेता आयुष्मान खुराना भी प्रमुख भूमिका में हैं। यह फिल्म 12 मई को रिलीज होने जा रही है।