Home Entertainment Bollywood एक्ट्रेस विद्या बालन पर कानूनी मुसीबत

एक्ट्रेस विद्या बालन पर कानूनी मुसीबत

0
एक्ट्रेस विद्या बालन पर कानूनी मुसीबत
Actress Vidya Balan to face legal action by makers of Kamala Das biopic
Actress Vidya Balan to face legal action by makers of Kamala Das biopic
Actress Vidya Balan to face legal action by makers of Kamala Das biopic

मुंबई। मलयाली भाषा की तेजतर्रार लेखिका कमलादास की जिंदगी पर बनने वाली फिल्म को लेकर मामला इतना बिगड़ गया कि फिल्म के निर्माता विद्या बालन के खिलाफ कानूनी कार्रवाई करने के संकेत दे रहे हैं।

विद्या बालन को इस फिल्म में कमलादास की भूमिका करने के लिए चुना गया था, लेकिन फिल्म के निर्देशक कमल से मतभेद बढ़ जाने के बाद विद्या बालन ने इस फिल्म से अलग होने का फैसला किया था।

कमल का कहना है कि विद्या बालन द्वारा अचानक फिल्म से अलग होने के फैसले से प्रोजेक्ट को भारी घाटा हुआ, जिसके लिए हम कोर्ट में जाना चाहते हैं। उनके इस कदम से हमारे निर्माता अपमानित महसूस कर रहे हैं।

इस बीच एक मलायाली अभिनेत्री मंजू वारियर को विद्या बालन की जगह इस फिल्म में कास्ट किए जाने की खबर की भी पुष्टि हो गई है। इस खबर पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए निर्देशक कमल ने कहा कि हम जल्दी से जल्दी फिल्म का काम आगे बढ़ाना चाहते हैं, ताकि समय पर इसे पूरा कर सकें।

उनका कहना है कि मंजू बेहतरीन अदाकारा है और हमें उम्मीद है कि वे इस किरदार को बखूबी निभा सकेंगी। वे मार्च से इस फिल्म की शूटिंग का काम आगे बढ़ाने की बात कह रहे हैं। विद्या बालन की ओर से कानूनी कार्रवाई को लेकर कोई प्रतिक्रिया नहीं मिली है।

बॉलीवुड में इस समय विद्या बालन दो फिल्मों में काम कर रही हैं। अप्रैल में उनकी फिल्म बेगम जान रिलीज होगी, जो पहले जनवरी में रिलीज होने वाली थी, लेकिन सेंसर में फंस जाने की वजह से इसकी रिलीज डेट को आगे बढ़ाया गया।

आजादी से पहले वाले भारत के बंगाल पर बनी इस फिल्म में विद्या बालन का किरदार एक चकला चलाने वाली महिला का है और कहानी 20 ऐसी लड़कियों को लेकर है, जिनको वहां जिस्मफरोशी के लिए लाया जाता है।

इसके बाद विद्या बालन की फिल्म तुम्हारी सल्लू रिलीज होगी, जिसमें वे आरजे के किरदार में हैं। राजकुमार हिरानी की फिल्म लगे रहो मुन्नाभाई के बाद विद्या बालन एक बार फिर रेडियो जॉकी के रोल में नजर आएंगी।

पिछले साल दिसम्बर में सुजाय घोष के निर्देशन में बनी विद्या बालन की फिल्म कहानी 2 रिलीज हुई थी, जो बॉक्स ऑफिस पर असफल रही थी।

https://www.sabguru.com/kidnapped-midnights-malayalam-actress-files-rape-charge-driver-arrested/