Home Gallery एक्ट्रेस यामी गौतम की पसंद क्लासिक फैशन

एक्ट्रेस यामी गौतम की पसंद क्लासिक फैशन

0
एक्ट्रेस यामी गौतम की पसंद क्लासिक फैशन
Actress Yami Gautam prefers Classic Fashion
Actress Yami Gautam prefers Classic Fashion
Actress Yami Gautam prefers Classic Fashion

मुंबई। अपनी सिंपल स्टाइल के लिए पहचानी जाने वाली अभिनेत्री यामी गौतम हर मौसम में कुछ फैशनेबल कपड़े पहनना बेहद पसंद हैं, लेकिन वह क्लासिक कपड़ों से कभी नहीं ऊबती हैं और यह हमेशा उनकी पसंद में शुमार रहता है।

टीवी सीरियल संबंधी न्यूज के लिए यहां क्लीक करें
गाउन की दीवानी हैं अभिनेत्री मीरा देवस्थले
मंदिरा बेदी ‘स्मोक’ में माफिया डॉन की पत्नी की भूमिका में
ससुराल से निकाली गई मंदना करीमी, पति पर ठोंका केस

टाटा क्लिक नाउ और वाउ अभियान का चेहरा फिल्म ‘विक्की डोनर’ की अभिनेत्री ने कपड़ों और स्टाइल को लेकर मानती हैं कि सहज और स्टाइलिश कपड़े पहनने चाहिए। उन्होंेने इस संबंध में ये सुझाव दिए हैं :

1 एक बढ़िया सफेद टी-शर्ट आपके पास जरूर होना चहिए, इसे स्कर्ट, पलाजो या जींस के साथ पहना जा सकता है, जो क्लासिक लुक देता है। व्हाइट क्रू नेक (गोल गला) वाले टी-शर्ट किसी भी लड़की के ऊपर फबती है।

2 फुटवेयर की जब आती है तो न्यूड पम्प्स सबेस भरोसेमंद और वर्सेटाइल विकल्प हैं। आप इन्हें टी-शर्ट, स्कर्ट या किसी भी परिधान के साथ पहन सकती हैं।

3 स्कीनी (टाइट व चिपके हुए) आजकल बाजारों में आसानी से उपलब्ध हैं और वार्डरोब में इन्हें जरूर शामिल करना चाहिए। लड़कियों को जींस के साथ प्रयोग जरूर करना चाहिए और अपना स्टाइल और ट्रेंड सेट करने की कोशिश करनी चाहिए। क्रॉप्ड जींस पहनें, जो हर आकार के शरीर पर जंचता है।

4 काम पर जाने के लिए या रात में दोस्तों के साथ बाहर जाने के लिए क्लासी बैग रखें, जो आपके लुक के साथ सूट करें। आप शोल्डर बैग या टोट्स, टैन या बीज या लेदर (चमड़ा) बैग का इस्तेमाल कर सकती हैं।

5 मुझे आभूषण ज्यादा पसंद नहीं है, लेकिन हर लड़की को अपने लुक में चार-चांद लगाने के लिए अपने पास कुछ खास एक्सेसरीज रखने चाहिए। एक बड़ा सा गोल्ड वॉच (घड़ी) पहनें। जो खूबसूरत लुक देगा। यह आपकी एक्सेसरी में जरूर शामिल होनी चहिए।