Home Breaking पैनासोनिक स्मार्टफोन का ‘हल्ला बोल ऑफर’ लॉन्च

पैनासोनिक स्मार्टफोन का ‘हल्ला बोल ऑफर’ लॉन्च

0
पैनासोनिक स्मार्टफोन का ‘हल्ला बोल ऑफर’ लॉन्च
Panasonic India introduces 'Halla Bol Offers' : Free smartphones, talktime and more
Panasonic India introduces 'Halla Bol Offers' : Free smartphones, talktime and more
Panasonic India introduces ‘Halla Bol Offers’ : Free smartphones, talktime and more

नई दिल्ली। पैनासोनिक इंडिया ने शुक्रवार को अपना ‘हल्ला बोल ऑफर’ पेश किया, जो पैनासोनिक स्मार्टफोन की खरीद पर लागू होगा। इसके तहत वॉक इन ऑफर, खरीद पर निश्चित उपहार और दैनिक तथा वीकेंड लकी ड्रॉ पेश किए गए हैं।

कंपनी ने एक बयान में कहा कि ग्राहक हल्ला बोल ऑफरों का लाभ तमिलनाडु को छोड़कर पूरे भारत में पैनासोनिक के रिटेल आउटलेट्स, ब्रांड शॉप/पैनासोनिक प्रीमियम पार्टनर (आउटलेट्स) पर उठा सकते हैं। ये ऑफर 6 जुलाई से 31 जुलाई के बीच वैध होंगे।

न्यू गैजेटस के बारे में पढने के लिए यहां क्लीक करें
8 नए मोबाइल के साथ Spice brand की स्मार्टफोन बाजार में जबरदस्त वापसी
Apple iPhone 8 : ‘टच आईडी’ के बदले होगी चेहरा पहचान प्रणाली
LePhone W2 स्मार्टफोन लॉन्च, कीमत 3999 रुपए

इस ऑफर के बारे में पैनासोनिक इंडिया के बिजनेस हेड पंकज राणा ने कहा कि हम हल्ला बोल ऑफर लॉन्च करने के लिए उत्साहित हैं, जिससे हमें हर ग्राहक को पुरस्कृत करने का मौका मिलेगा, जो हममें और हमारी स्मार्टफोन की श्रृंखला में भरोसा करता है।

इन विशेष कंज्यूमर ऑफरों के द्वारा हम जीएसटी लागू होने के बाद के समय में अपनी सेल्स बढ़ाना चाहते हैं और इसका फायदा ग्राहकों तक पहुंचाना चाहते हैं।”

वॉक इन के लिए ऑफर : शाउट टू विन प्रतियोगिता में ग्राहक 93908 93908 पर मिस्ड कॉल देकर प्रतियोगिता में हिस्सा ले सकते हैं, जिसके बाद उन्हें आईवीआर के बाद एक कॉल बैक प्राप्त होगी। पैनासोनिक के लिए सबसे अधिक डेसिबल का चीयर पाने वाले ग्राहक को पैनासोनिक स्मार्टफोन की खरीद पर पैनासोनिक फोन मुफ्त मिलेगा।

खरीद पर निश्चित ऑफर : एश्योर्ड मोबाईल टॉकटाईम (8000 रुपये तक का, न्यूनतम रिचार्ज मूल्य 100 रुपये होगा)।

पैनासोनिक स्मार्टफामन की हर खरीद पर ग्राहक को 8000 रुपए तक का निश्चित मोबाईल टॉकटाईम/रिचार्ज मिलेगा।

ग्राहक को खरीदे गए उत्पाद का अद्वितीय 15 अंकों की आईएमआई संख्या 8882 271 271 पर एसएमएस करनी होगी।

सफल रजिस्ट्रेशन पर ग्राहक को एक कन्फर्मेशन संदेश भेजा जाएगा, जो ग्राहक द्वारा जीते गए मोबाईल टॉक टाइम तथा दैनिक/वीकेंड लकी ड्रॉ के लिए सफल रजिस्ट्रेशन की पुष्टि करेगा।

सप्ताह के दिनों में दैनिक लकी ड्रॉ: हर 11 भाग्यशाली ग्राहकों को 2895 रुपये तक की पैनासोनिक स्टीम आयरन और ब्यूटी केयर उत्पाद जीतने का मौका मिलेगा।

वीकेंड्स पर मेगा लकी ड्रॉ के तहत हर वीकेंड 5 भाग्यशाली ग्राहकों को होंडा एक्टिवा, पैनासोनिक 32” एलईडी टीवी, माईक्रोवेव ओवन, होम थिएटर एवं वैक्यूम क्लीनर जीतने का मौका मिलेगा।