Home Gujarat Ahmedabad आदर्श मनी पर मिलेगा कैश बैक और लाॅयल्टी प्वाईंट

आदर्श मनी पर मिलेगा कैश बैक और लाॅयल्टी प्वाईंट

0
आदर्श मनी पर मिलेगा कैश बैक और लाॅयल्टी प्वाईंट
adarsh money cash
adarsh money cash
adarsh money cash
अहमदाबाद। आदर्श मोबाइल मनी एप्लीकेशन अब एक सम्पूर्ण मनी वालेट के रूप में आपसे जुड़ चुका है। अन्य सुविधाओं के अलावा अब आदर्श मनी का उपयोग करने वालों को कैश बैक और लाॅयल्टी प्वाईंट भी प्राप्त होंगे। 

प्रबंध निदेशक राहुल मोदी ने उपरोक्त जानकारी देते हुए बताया कि अब आदर्श मनी के माध्यम से किये जाने वाले भुगतानों के आधार पर आपको कैश बैक तथा लाॅयल्टी प्वाइंट भी प्राप्त होंगे। इसके अलावा हमने बिल डेस्क कम्पनी से अनुबंध सम्पादित किया है, जिसके अन्तर्गत रेल, बस एवं सिनेमा आदि के टिकट बुक करने के लिए आदर्श वालेट का विकल्प उपलब्ध होगा। जिसके माध्यम से आप अपनी वांछित बुकिंग कर सकते है।   मोदी ने आह्वान किया कि अधिक से अधिक लोगों को आदर्श मोबाइल मनी से जुड़ने के लिए प्रेरित करें और उनको लाभान्वित करने में अपना सहयोग प्रदान करें। उन्होंने बताया कि अब सोसाइटी में आॅन लाईन लेन-देन की सुरक्षा के लिए आधार कार्ड अनिवार्य होगा ताकि आपके खाते के परिचालन को पुर्णतः सुरक्षित बनाया जा सके।
  मोदी ने कहा कि सरकारी संस्था NPCI ( नेशनल पेमेण्ट्स कॉर्पोरेशन ऑफ़ इंडिया ) के माध्यम से NEFT/RTGS के अलावा हम अपने सदस्यों को NACH/ERD सुविधा प्रदान कर रहे हैं। अब तक सोसाइटी के खातों से अन्य बैंकों के खातों में फण्ड ट्रांसफर की सुविधा उपलब्ध थी। अब अन्य बैंकों के खातों से सोसाइटी के खातों में फण्ड ट्रांसफर सुविधा भी आरंभ कर दी गई है। अब भले ही आपका खाता किसी भी बैंक में हो, आप आदर्श क्रेडिट स्थित खातों में दोनों ही तरफ से फण्ड ट्रांसफर की सुविधा प्राप्त कर सकेंगे। संबंधित बैंक द्वारा सदस्य ग्राहक को नियत समय पर संदेश  भी प्राप्त होगा ताकि भुगतान प्रक्रिया असफल होने अथवा भुगतान को अनादरित होने से रोका जा सके।
मोदी ने कहा कि यह एक प्रकार की सुनिश्चित भुगतान प्रक्रिया है, जो व्यवसाय को आगे बढ़ाने में आपकी मदद करेगी। इन सभी सुविधाओं का लाभ उठाने तथा सोसाइटी में किसी भी प्रकार के पुनरावर्तन (डुप्लीकेसी) के खतरे से बचाव के लिए 1 अगस्त 2016 से आधार कार्ड अनिवार्य कर दिया गया है। जल्द से जल्द अपना आधार कार्ड बनवाना सुनिश्चित कर लें, ताकि आप सभी प्रकार सुविधाओं का लाभ उठा सकें। इसके लिए आप नजदीकी ई-मित्र केन्द्र से संपर्क करें तथा आवश्यक दस्तावेज उपलब्ध करवा कर अपना आधार कार्ड शीघ्र बनवाएं।