Home Entertainment Bollywood रणबीर कपूर के लिए आदित्य चोपडा की भागादौड़ी

रणबीर कपूर के लिए आदित्य चोपडा की भागादौड़ी

0
रणबीर कपूर के लिए आदित्य चोपडा की भागादौड़ी
Aditya Chopra wants to sign Ranbir kapoor for next?
Aditya Chopra wants to sign Ranbir kapoor for next?
Aditya Chopra wants to sign Ranbir kapoor for next?

मुंबई। रणवीर सिंह को हीरो लेकर बेफिक्रे बनाने वाले यशराज के मालिक और निर्देशक आदित्य चोपड़ा अब अगली फिल्म के लिए दूसरे रणबीर, यानी रणबीर कपूर को कास्ट करना चाहते हैं।

सूत्र बताते हैं कि बॉक्स ऑफिस पर बेफिक्रे को मिली नाकामयाबी ने आदित्य चोपड़ा और रणवीर सिंह, दोनों को मायूस किया है। अब निकट भविष्य में रणवीर सिंह के साथ आदित्य के काम करने की संभावना नहीं है।

एक संभावना ये थी कि आदित्य एक बार फिर अपने फेवरेट रहे शाहरुख खान के पास बैरंग जाएं, लेकिन सूत्रों का कहना है कि ये संभावना भी नहीं है, क्योंकि इस साल शाहरुख दो फिल्मों में बिजी हैं और अगले साल भी उनके पास कोई फिल्म करने का वक्त नहीं है।

ये भी कहा जा रहा है कि आदित्य ने जिस तरह से बेफिक्रे में रणवीर को कास्ट करके उनको अनदेखा किया था, शाहरुख खान उसे लेकर आदित्य से खफा हैं और उनके साथ काम नहीं करना चाहते। ऐसे में आदित्य की उम्मीदें रणबीर कपूर पर आ टिकी हैं, जिनको कुछ वक्त पहले आदित्य एक कहानी सुना चुके हैं।

कहा जा रहा है कि रणबीर ने जब ये कहानी सुनी थी, तो उनको पसंद आई थी, लेकिन उस वक्त आदित्य ने निर्देशन किसी और को देने की बात कही थी, जबकि रणबीर चाहते थे कि आदित्य निर्देशन खुद करें। अब आदित्य को इस कहानी की याद आई है।

रणबीर इस वक्त कई फिल्मों में घिरे हैं। उनकी फिल्म जग्गा जासूस लटक गई है। वे खुद इस वक्त संजय दत्त की जिंदगी पर बन रही राजकुमार हिरानी की फिल्म की शूटिंग में बिजी हैं।

हिरानी की फिल्म के बाद उनको जग्गा जासूस का काम निपटाना है और फिर अयान मुखर्जी की फिल्म ड्रैगन की शूटिंग करनी है, जिसमें वे पहली बार अमिताभ बच्चन और आलिया भट्ट के साथ काम करने जा रहे हैं।

कहा जा रहा है कि अगर रणबीर कपूर ने आदित्य की फिल्म के लिए हां कहा, तो भी वे 2019 से पहले इसकी शूटिंग नहीं कर पाएंगे।