Home Headlines गुडंबा में सिर तो हसनगंज में मिला मासूम का धड़, बलि की आशंका

गुडंबा में सिर तो हसनगंज में मिला मासूम का धड़, बलि की आशंका

0
गुडंबा में सिर तो हसनगंज में मिला मासूम का धड़, बलि की आशंका
human sacrifice suspected in lucknow
human sacrifice suspected in lucknow
human sacrifice suspected in lucknow

लखनऊ। नवरात्र आते ही तंत्र-मंत्र का दौर शुरु हो गया है। इसी के चलते प्रथम नवरात्रि के भोर प्रहर गुडंबा थानाक्षेत्र में एक मासूम का सिर और हसनगंज में धड़ बरामद किया गया।

पुलिस जहां हत्या की आशंका जता रही है तो वहीं लोग सिद्धी व मनोकामना पूरी के लिए किसी तांत्रिक द्वारा बच्चे की बलि देने की बात कह रहे हैं। पुलिस ने शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

गुडम्बा थानाक्षेत्र स्थित यूनिवर्सिटी चौराहे पर सुबह मन्दिर के दर्शन करने जा रहे दर्शानार्थियों ने एक मासूम का कटा हुआ सिर चौराहे पर पड़ा देखा जिससे इलाके में सनसनी फैल गई। क्षेत्रीय लोगों ने घटना की जानकारी थाना पुलिस को दी।

सूचना पाकर मौके पर पहुंचे संबंधित थाना प्रभारी ने सिर को कब्जे में ले लिया और धड़ की तलाश शुरु कर दी। कंट्रोल रुम पर जानकारी होते ही सभी थाने की पुलिस अलर्ट हो गई और जांच शुरु कर दी।

हसनगंज पुलिस ने अपने चौराहे पर एक कटा धड़ बरामद किया। पुलिस ने दोनों ही धड़ और सिर की फारेंसिक जांच कराई और पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया।

मामले को लेकर दोनों थाना प्रभारियों से बातचीत की गई तो उन्होंने बताया कि हम अभी यह नहीं बता सकते है कि सिर और धड़ एक ही बच्चे का है। हालांकि निर्मम हत्या कर वारदात को अंजाम दिया गया है।

पुलिस प्रथमदृष्टया यह भी आशंका जता रही है कि कही तांत्रिक ने अपनी सिद्धी के लिए इस बच्चे को बलि की तो नहीं दी है। फिलहाल सभी बिन्दुओं को लेकर पुलिस मामले की तहकीकात शुरु कर दी है, पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही घटना का सही खुलासा किया जाएगा।