Home Entertainment Bollywood 16 साल के बाद यह एक्ट्रेस फिर से बॉलीवुड में करेंगी कमबैक

16 साल के बाद यह एक्ट्रेस फिर से बॉलीवुड में करेंगी कमबैक

0
16 साल के बाद यह एक्ट्रेस फिर से बॉलीवुड में करेंगी कमबैक
MALVIKA RAJ

MALVIKA RAJ

सबगुरु न्यूज़: फिल्म ‘कभी खुशी कभी गम’ में करीना कपूर खान के बचपन का रोल अदा करने वाली मालविका राज अब काफी बड़ी हो गई हैं। लगभग 16 साल के बाद मालविका एक बार फिर से बॉलीवुड में तहलका मचाने के लिए तैयार है।

दिशा पटानी ने कराया हॉट फोटोशूट, देखें वीडियो

खबरें है कि मालविका, इमरान हाशमी के अपोजिट फिल्म ‘कैप्टन नबाव’ से कमबैक करेंगी। मालविका को टोनी डिसूजा की फिल्म कैप्टन नबाव के लिए अप्रोच किया गया है। इस फिल्म के पोस्टर को काफी दिन पहले ही रिलीज कर दिया गया था। इस फिल्म में इमरान एक आर्मी ऑफिसर का रोल अदा करेंगे।

यह हैं लिप टू लिप किस करने का सबसे अच्छा तरीका, देखें वीडियो

मालविका ने खुद इस बात का खुलासा किया है कि इस फिल्म के लिए लुक टेस्ट देने के लगभग डेढ़ महीने बाद उन्हें यह फिल्म मिली। मालविका ने मुबंई मिरर को बताते हुए कहा कि यह एक परफॉर्मेंस ओरिएंटेंड रोल है। मुझे स्क्रिप्ट पसंद आई है। इस फिल्म की तैयारी के तहत मैं उर्दु और पंजाबी सीखूँगी और मैंने इसके लिए वर्कशॉप भी शुरु कर दी है।

यह हैं लिवर ख़राब होने के प्रमुख लक्षण

मालविका ने इस बात की भी जानकारी दी कि बादशाहो रिलीज हो जाने के बाद इमरान भी इस वर्कशॉप का हिस्सा बनने वाले हैं। मालविका आगे कहती हैं कि उनकी (इमरान) फिल्म जन्नत मेरी फेवरेट फिल्मों में से एक है। मैं मुंबई में इस फिल्म के लिए अक्टूबर से शूटिंग शुरु कर दूँगी।

शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान का हॉट डांस वीडियो हुआ वायरल, देखें वीडियो

आपको यह खबर अच्छी लगे तो SHARE जरुर कीजिये और  FACEBOOK पर PAGE LIKE  कीजिए,  और खबरों के लिए पढते रहे Sabguru News और ख़ास VIDEO के लिए HOT NEWS UPDATE