Home Sirohi Aburoad सदर पुलिस ने युवक का मारा, गुस्साए लोगों ने शहर पुलिस पर किया हाथ साफ

सदर पुलिस ने युवक का मारा, गुस्साए लोगों ने शहर पुलिस पर किया हाथ साफ

0
सदर पुलिस ने युवक का मारा, गुस्साए लोगों ने शहर पुलिस पर किया हाथ साफ
demo pic
demo pic

सबगुरु न्यूज-सिरोही। सिरोही जिला पुलिस एक बार फिर मारपीट के मामले में विवाद में आ गई। इस बार भी मामला आबूरोड का ही है। आबूरोड में अम्बाजी चौराहे पर आबूरोड सदर थाना पुलिस की गश्ती जीप में बैठे पुलिसकर्मियों ने वहां खडे एक युवक से मारपीट कर दी। इस पर गुस्साए लोगों ने वहां पर खडे आबूरोड शहर थाना पुलिस के पुलिसकर्मियों पर अपना गुस्सा उतारते हुए उनसे हाथापाई कर दी। शहर पुलिस ने इस मामले की रोजनामचे में रपट डाली है।

बात शुक्रवार रात करीब साढे नौ बजे की है। अम्बाजी चौराहे पर एक युवक एक लडकी से साथ खडा था। वहां पर आई आबूरोड सदर थाना पुलिस की गश्ती जीप में बैठकर आए पुलिसकर्मियों ने उनसे पूछताछ की। पुलिस पर आरोप यह लगा कि युवक ने अपना परिचय देते हुए मोबाइल पर अपने परिवार वालों से उन पुलिस वालों से बात भी करवा दी, इस पर भी सदर थाना पुलिस के पुलिसकर्मियों ने उस युवक से मारपीट कर दी।

युवक ने फोन पर यह बात अपने परिवार वालों को बताई। परिवार वालों ने अपने करीबियों को। सभी में पुलिस की इस तरह की मारपीट से गुस्सा फैल गया। युवक के परिवार वाले करीब एक दर्जन लोग अम्बाजी चौराहे पर पहुंचे। इस समय तक सदर थाना पुलिस के कर्मचारी अपनी गश्ती वाहन लेकर वहां से जा चुके थे, लेकिन पास में ही उसी तरह की जीप लेकर शहर पुलिस की गश्ती वाहन पर एक हैडकांस्टेबल और कांस्टेबल खडे थे।

गुस्साए लोगों ने इन पर ही अपना गुस्सा उतार दिया। इन लोगों की पुलिसकर्मियों से हाथापाई हो गई। शहर थानाधिकारी मिठूलाल ने सबगुरु न्यूज को बताया कि युवक के साथ कथित रूप से जो मारपीट की घटना हुई थी वह सदर थाना पुलिस के गश्ती वाहन के लोगों के साथ हुई थी। लेकिन, उनके परिजनों ने वहां पर खडी शहर थाना पुलिस के साथ हाथापाई कर दी। इसकी रपट डाली है। इस मामले में 186 के तहत कार्रवाई की जाएगी।