Home Delhi दिल्ली में जहरखुरानी गैंग ने एयरफोर्स कर्मी को लूटा

दिल्ली में जहरखुरानी गैंग ने एयरफोर्स कर्मी को लूटा

0
दिल्ली में जहरखुरानी गैंग ने एयरफोर्स कर्मी को लूटा
Air Force personnel drugged, robbed in delhi
Air Force personnel drugged, robbed in delhi
Air Force personnel drugged, robbed in delhi

नई दिल्ली। मध्य जिले के कमला मार्केट इलाके में एक एयरफोर्स कर्मी के साथ जहरखुरानी का मामला प्रकाश में आया है। बेहोशी की हालत में एक दिन कश्मीरी गेट इलाके में पड़े रहने के बाद किसी तरह से उसकी जान बची।

होश में आने के बाद पीड़ित ने अपना इलाज करवाया और ठीक होने के बाद कमला मार्केट थाने में अपनी शिकायत दर्ज करवाई। बदमाश उसके दो बैग समेत अन्य सामान लेकर फरार हो गए। पुलिस केस दर्ज कर जांच में जुट गयी है।

पुलिस के अनुसार मूलत: गांव पंडोकिया फैजाबाद उत्तर प्रदेश निवासी रामलोभाय शुक्ला (52) सपरिवार दक्षिणपुरी में रहते हैं। वह एयरफोर्स में कार्यरत हैं और उनकी तैनाती रांची (झारखंड) में है। गत 18 फरवरी को वह राजधानी एक्सप्रेस से नई दिल्ली रेलवे स्टेशन पहुंचे। वहां से पुष्प भवन जाने के लिए उन्होंने एक ऑटो चालक से बात की। चालक ने 40 रुपये किराया मांगा।

कम किराया मांगने का कारण पूछे जाने पर चालक ने बताया कि पहले से उसके पास दो सवारी है। ऑटो चालक रामलोभाय व दो अन्य सवारी को लेकर रवाना हुआ। कुछ आगे चलने पर एक सवारी ने शीतल पेय पदार्थ खरीदा।

उसने रामलोभाय को भी शीतल पेय पदार्थ पीने के लिए दिया। लेकिन रामलोभाय ने उसे पीने से इनकार कर दिया। लेकिन सवारी ने खुद पीकर बताया कि उसमे कुछ मिला हुआ नहीं है। रामलोभाय को विश्वास में लेकर उसे शीतल पेय पदार्थ पिला दिया। कुछ देर बाद वह बेहोश हो गए।

20 फरवरी तड़के उन्हें होश आया। अपने को कश्मीरी गेट इलाके में पाया। उसके दो बैग, नकदी व अन्य सामान गायब थे। वह किसी तरह अपने घर पहुंचे। उसकी हालत देखकर परिवार वालों ने उन्हें बेस अस्पताल में भर्ती करवाया।

अस्पताल से छुट्टी मिलने के बाद 24 फरवरी को पीड़ित ने कमला मार्केट थाने में अपनी शिकायत दर्ज करवाई। पुलिस अधिकारियों का कहना है कि घटनास्थल समेत कई जगहों से सीसीटीवी फुटेज लेकर बदमाशों की पहचान की कोशिश की जा रही है।