Monday , 25 March 2019

Tag Archives: delhi

दिल्ली में सुबह ज्यादा धुंध होने के कारण 15 रेलगाड़ियां हुई रद्द

15 trains canceled due to high mist in Delhi

नई दिल्ली : राष्ट्रीय राजधानी में रविवार सुबह घना कोहरा छाया रहा। यहां का न्यूनतम तापमान सामान्य से एक डिग्री कम 6.4 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया। उत्तर भारत के कई हिस्सों में कोहरे की वजह से 15 रेलगाड़ियां रद्द कर दी गईं, जबकि 57 अपने निर्धारित समय से देरी से चल रही हैं और 18 के समय में फेरबदल किया …

Read More »

दिल्ली में रविवार सुबह कोहरा छाने से हुई 17 ट्रेनें रद्द

17 trains canceled due to fog on Sunday morning in Delhi

नई दिल्ली : राष्ट्रीय राजधानी में रविवार सुबह कोहरा छाया रहा। यहां न्यूनतम तापमान सामान्य से दो डिग्री नीचे 6.3 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया। कोहरे के कारण उत्तर भारत के विभिन्न इलाकों में 17 ट्रेनें रद्द हो गईं।

Read More »

भरतपुर के दोहरे हत्याकांड का आरोपी दिल्ली में अरेस्ट

Man wanted for Rajasthan double murder arrested in Delhi

भरतपुर/नई दिल्ली। राजस्थान के भरतपुर में दोहरे हत्याकांड के मामले में 28 वर्षीय युवक को दक्षिणी दिल्ली में उसके ठिकाने से गिरफ्तार किया गया।

Read More »

जोयआलुक्कास ने साउथ एक्सटेंशन में खोला नया ज्वेलरी शोरूम

Joyalukkas opens new jewelry showroom at South Extension in delhi

नई दिल्ली। देश के अग्रणी ज्वेलरों में से एक जोयआलुक्कास ने शनिवार को दक्षिणी दिल्ली के साउथ एक्सटेंशन इलाके में अपने नए शोरूम का शुभारंभ किया। भीष्म पितामह मार्ग पर स्थित जोयआलुक्कास का यह विशालकाय शोरूम दक्षिणी दिल्ली में रहने वाले सोने, चांदी, हीरे और प्लेटिनम की ज्वेलरी पसंद करने वालों के लिए खास आकर्षण होगा।

Read More »

दिल्ली में फर्जी शिक्षा बोर्ड का भंडाफोड़, 6 अरेस्ट

नई दिल्ली। दिल्ली पुलिस ने एक फर्जी शिक्षा बोर्ड का भंडाफोड़ किया है और इस फर्जी बोर्ड के चेयरमैन सहित छह लोगों को गिरफ्तार किया है। यह फर्जी शिक्षा बोर्ड दिल्ली में ‘बोर्ड ऑफ हायर सेकेंडरी एजुकेशन दिल्ली’ के नाम से छात्रों को ठग रहा था।

Read More »

दिल्ली के तिमारपुर इलाके में आग से 5 बसें जलकर खाक

5 buses charred in Delhi's Timarpur

नई दिल्ली। दिल्ली के तिमारपुर इलाके में मंगलवार को भीषण आग लगने से पांच बसें जलकर खाक हो गई। इसमें तीन लग्जरी बसें भी थीं। यह घटना सुबह लगभग आठ बजे दिल्ली विकास प्राधिकरण की क्लस्टर पार्किंग में हुई। इस घटना में किसी के हताहत होने की सूचना नहीं है।

Read More »

दिल्ली में फिल्म ‘पद्मावती’ के खिलाफ विरोध प्रदर्शन

Protest against 'Padmavati' in Delhi outside azadpur metro station

नई दिल्ली। निर्देशक संजय लीला भंसाली की फिल्म ‘पद्मावती’ के खिलाफ यहां शुक्रवार को आजादपुर मेट्रो स्टेशन के बाहर लोगों के एक समूह ने विरोध प्रदर्शन किया। राष्ट्रीय चेतना मंच के कार्यकर्ताओं ने भंसाली का पुतला जलाया।

Read More »

OMG! ट्रेन ने गलत ट्रेक पकडा, महाराष्ट्र के बजाय मध्यप्रदेश पहुंच गए हजारों किसान

train headed for maharashtra lands up in madhya pradesh after wrong signal

बानमोर। रेलवे प्रशासन की लापरवाही रुकने का नाम नहीं ले रही है। एक ऐसा कारनामा सामने आया है, जिसने सबको हैरान कर दिया है। दिल्ली से 2500 किसानों को लेकर एक स्पेशल ट्रेन महाराष्ट्र के कोल्हापुर रवाना हुई। रेलवे की बड़ी लापरवाही की वजह से ये ट्रेन 160 किलोमीटर गलत रास्ते पर चलकर मध्य प्रदेश के बानमोर स्टेशन पर जा …

Read More »

महंत सुंदरदास महाराज पर शिष्या ने दर्ज कराया छेड़खानी का केस

self styled godman sundardas booked for molesting woman in delhi

जोधपुर/नई दिल्ली। दिल्ली में एक महंत पर उसकी ही शिष्या ने छेड़खानी का केस दर्ज कराया है। घटना सब्ज़ी मंडी इलाके में महंत सुन्दरदास जी महाराज के आश्रम की है।

Read More »

दिल्ली : फिर शुरू हो सकती है वाहनों की विषम-सम योजना

Delhi odd-even anti-pollution car rationing starts again

नई दिल्ली। सर्दी से पहले दिल्ली और एनसीआर की हवा की गुणवत्ता खराबा होती जा रही है इसलिए दिल्ली सरकार ने कहा है कि वह राजधानी में विषम-सम योजना को फिर से लागू कर सकती है।

Read More »

अपने दोस्त की बेरहमी से हत्या, शव टुकडे कर फ्रीज में छिपाया

Son Murdered In Front of his Father

नई दिल्ली। पिछले करीब दस साल से एक साथ खाने और पीने वालों दो दोस्तों के बीच आखिर ऐसी कौन सी बात हुई कि एक दोस्त ने दूसरे दोस्त की हत्या कर दी। हत्या भी इतनी बेरहमी से की सुनकर ही कलेजा कांप जाएं। वारदात वाले दिन दोनों ने एक साथ कमरे में बैठकर शराब पी और खाना खाया। उसके …

Read More »

दिल्ली, एनसीआर में 10 साल पुराने डीजल वाहनों पर रोक

End of road for 10 year old diesel cars in Delhi-NCR; NGT refuses to lift ban

नई दिल्ली। राष्ट्रीय हरित अधिकरण (एनजीटी) ने गुरुवार को राष्ट्रीय राजधानी क्षेत्र में 10 वर्ष पुराने डीजल वाहनों पर रोक संबंधी पहले के फैसले में संशोधन की मांग वाली सरकार की याचिका खारिज कर दी। राष्ट्रीय हरित अधिकरण ने कहा कि एक डीजल वाहन 24 पेट्रोल वाहनों और 40 सीएनजी वाहनों जितना प्रदूषण फैलाता है।

Read More »