Home Business Gadget Airtel लाया 100mbps स्पीड के साथ फ्री कॉलिंग

Airtel लाया 100mbps स्पीड के साथ फ्री कॉलिंग

0
Airtel लाया 100mbps स्पीड के साथ फ्री कॉलिंग
Airtel brought free calling with 100mbps speed

Airtel brought free calling with 100mbps speed

नई दिल्ली। रिलायंस जियो के आने के बाद ऐसा लगता है जैसे देश में दूसरी कंपनियां भी उसी तर्ज पर तीन महीने फ्री सर्विस वाले ऑफर्स देना शुरू करेंगी। भारत की सबसे बड़ी टेलीकॉम कंपनी एयरटेल ने फिक्स्ड लाइन ब्रॉडबैंड प्लान लॉन्च किया है जिसमें फ्री कॉल भी दिए गए हैं।

एप्स ऐसे जो बचाएं, मोबाइल इंटरनेट डेटा प्लान

एयरटेल ने इसे V-Fiber नाम दिया है और इस प्लान के तहत आपके ब्रॉडबैंड में इंटरनेट की स्पीड को 100Mpbs तक पहुंचाए जाने का दावा किया जा रहा है।
कंपनी का कहना है कि वह अपने यूजर्स को फिक्स्ड लाइन फोन के जरिए हाई स्पीड डाटा कनेक्टिविटी दे सके। इसमें V-Fiber प्रौद्योगिकी का उपयोग किया गया है जो 100Mpbs की गति की इंटरनेट स्पीड देने का दावा करता है। बता दें कि कंपनी के मुताबिक फिलहाल उसके पास फिक्स्ड लाइन ग्राहकों की संख्या 3.51 लाख है।
V-Fiber प्लान 899 रुपए में
एयरटेल के नए ग्राहक के लिए V-Fiber प्लान 899 रुपए में उपलब्ध होगा। नए ग्राहकों को एयरटेल भी शुरूआती 3 महीनों के लिए अनलिमिटेड ऑफर दे रही है। कंपनी का कहना है कि अगर यूजर इस सर्विस से खुश नहीं है, उन्हें एक महीने में ये ऑफर पसंद नहीं आया है तो एयरटेल मोडेम का चार्ज रिफंड कर देगी और बिल आगे के बिल साइकल में एडजस्ट हो जाएगा। गौरतलब है कि ये प्लान फिलहाल सिर्फ मुंबई के कस्टमर्स के लिए लॉन्च किया गया है।
10 सेकंड में मूवी डाउनलोड 
एयरटेल के अनुसार ये ग्रीन टेक्नोलॉजी है और इसके लिए यूजर्स को किसी तरह की वायरिंग या ड्रिलिंग की आवश्यकता नहीं होगी। बस ग्राहक को अपने पुराने मॉडेम को ही  V-Fiber मोडेम से अपग्रेड करना होगा। बस इतना करने के बाद से ही उन्हें 100Mbps की स्पीड मिलने लगेगी। ये इतनी स्पीड है जिससे यूजर्स 1GB की मूवी सिर्फ 10 सेकंड में डाउनलोड कर सकेंगे।
अनलिमिटेड वॉइस कॉलिंग फ्री
एयरटेल ने ब्रॉडबैंड कस्टमर्स के लिए अनलिमिटेड फ्री वॉयस कॉलिंग प्लान भी लॉन्च पेश किया है। इस प्लान में ग्राहक देशभर में किसी भी नेटवर्क पर फ्री कॉल कर सकते हैं।

HOT NEWS UPDATE सलमान खान की आने वाली है 7 फिल्में जो मचा देगी धूम..

आपको यह खबर अच्छी लगे तो SHARE जरुर कीजिये और  FACEBOOK पर PAGE LIKE  कीजिए,  और खबरों के लिए पढते रहे Sabguru News