Home Entertainment Bollywood 4 साल बाद फिल्मों में कमबैक करेगी एक्ट्रेस स्नेहा उल्लाल

4 साल बाद फिल्मों में कमबैक करेगी एक्ट्रेस स्नेहा उल्लाल

0
4 साल बाद फिल्मों में कमबैक करेगी एक्ट्रेस स्नेहा उल्लाल
Aishwarya Rai Bachchan lookalike Sneha Ullal left films due to severe illness
Aishwarya Rai Bachchan lookalike Sneha Ullal left films due to severe illness

नई दिल्ली। बॉलीवुड अभिनेत्री स्नेहा उल्लाल कमबैक करने जा रही है। सलमान खान के साथ फिल्म ‘लकी’ से अपने करियर की शुरुआत करने वाली स्नेहा उल्लाल पिछले चार सालों से फिल्मी दुनिया से नदारद है।

वह जब इंडस्ट्री में आई तो ऐश्वर्या राय से शक्ल मिलने के कारण काफी सुर्खियों में रही हालांकि उन्हें इससे कोई खास फायदा नहीं मिला।

वर्ष 2014 में प्रदर्शित एक तमिल फिल्म में काम करने के बाद स्नेहा लाइम-लाइट से गायब हो चुकी थीं। स्नेहा अब लगभग चार साल बाद दोबारा एक टॉलीवुड फिल्म के साथ पारी की शुरुआत कर रही हैं।

उन्होंने कहा कि मैं एक बात साफ कर देना चाहतीं हूं कि यह ‘वापसी’ नहीं है, वापसी तब होती है जब आप किसी चीज को जानबूझकर छोड़ देते हैं और दोबारा वापस आने की कोशिश करते हैं। लेकिन मैंने कभी भी इंडस्ट्री को नहीं छोड़ा।

बॉलीवुड की मसालेदार न्यूज के लिए यहां क्लीक करें
लड़कियां लड़कों के शरीर में क्या-क्या देखती हैं, पढ़ हैरान हो जाएंगे आप
“एक खूबसूरत लडकी बस स्टैंड पर खडी थी”… फिर क्या हुआ

मैं अपने स्वास्थ्य समस्या की वजह से फिल्मों से दूर थी। मेरे कई फैंस मुझ पूछ रहे थे कि मैं कहां हूं। मैं चार साल तक कहां गायब रही। मैं फिल्में क्यों नहीं कर रही थी, ठीक है अब मैं यहां हूं।

स्नेहा ने बताया कि उन्हें ‘ऑटो-इम्यून डिस्ऑर्डर’ था। उन्होंने कहा, यह एक खून से जुड़ी हुई बीमारी है जिसमें मेरा अपना इम्यून सिस्टम ही मुझे बीमार रखता था।

मेरा खून इतना कमजोर हो गया था कि मैं अपने पैर पर 30 से 40 मिनट से अधिक खड़ी नहीं रह सकती थी।

इसी की वजह से मुझे फिल्मों से दूर रहना पड़ा और अपने इलाज पर ध्यान देना शुरू किया, क्योंकि ऐसे वक्त मेरे लिए फिल्म करना सही नहीं था।