Home Business Auto Mobile हीरो इलेक्ट्रिक ने लॉन्च किया ई-स्कूटर ‘फ्लैश’

हीरो इलेक्ट्रिक ने लॉन्च किया ई-स्कूटर ‘फ्लैश’

0
हीरो इलेक्ट्रिक ने लॉन्च किया ई-स्कूटर ‘फ्लैश’
Hero Electric launches 'Flash' Electric scooter at Rs 19990

Hero Electric launches 'Flash' Electric scooter at Rs 19990

नई दिल्ली। इलेक्ट्रिक टू-व्हीलर उद्योग के प्रवर्तक और बाजार के अग्रदूत हीरो इलेक्ट्रिक ने हाल ही में अपने नवीन उत्पाद ‘फ्लैश’ को लांच किया। यह ई-स्कूटर अत्याधुनिक इंजीनियरिंग तकनीक और पर्यावरण की चिंता करने का एक सुंदर एकीकरण है।

महिन्द्रा लाई स्कॉर्पियो का एडवेंचर एडिशन

इलेक्ट्रिक मोबिलिटी के आरंभिक अनुकूलकों और पहली ई-वाहन खरीदने वालों पर लक्षित, फ्लैश सबसे वहनीय ई-स्कूटर है। आप कह सकते हैं कि यह देश में सबसे किफायती (खरीदना आसान, मैंटेन करना आसान) 2 पहिया वाहन है जो उच्च-गुणवत्तायुक्त बनावट से सुसज्जित हीरो इलेक्ट्रिक के विश्वास और भरोसे के साथ आता है।

अब नेक्सा डीलरशिप से ही खरीद पाएंगे इस मारूति कार को

यह शॉर्ट-सर्किट सुरक्षा से भी पूर्णत: सुसज्जित है और सीट के नीचे स्टोरेज की सुविधा भी प्रदान करता है। इसलिए सुरक्षा और उपयोगिता के पहलुओं में काफी अच्छा प्रदर्शन करते हुए यह बाजार के लिए व्यापार रूप से असली गेम-चेंजर है।

रेड-ब्लैक और सिल्वर-ब्लैक के दो सुंदर रंगों में उपलब्ध, इस वाहन का सुंदर डिजाइन एक स्टाइल से संयोजित है जो उपयोगिता और विजुअल आकर्षण को इष्टतम करता है। जब प्रभावशाली और दक्ष प्रदर्शन की बात हो तो 250 वाट मोटर, 65 कि.मी./चार्ज की रेंज कवर करने वाली 20 Ah, 48-वोल्ट वीआरएलए बैटरी से सु​सज्जित, ‘फ्लैश’ बिल्कुल खरा उतरता है।

फोर्ड ने अमरीका और कनाडा से वापस मंगाए 52,600 ट्रक

इस बात पर विचार करते हुए कि इसके लक्षित प्रयोक्ताओं के एक बड़े हिस्से में युवा और नव-चालक शामिल होंगे| फ्लैश को एक सधा हुआ ढांचा और संतुलित डिजाइन दिया गया है जिससे नए चालक भी बड़ी आसानी से इसे चला सकते हैं।

एक और तथ्य यह है कि फ्लैश की ड्राइविंग करने के लिए किसी ड्राइविंग लाइसेंस या पंजीकरण की जरूरत नहीं है, जिससे यह युवा, टीनेज आबादी के बीच बेहद प्रसिद्ध बन जाता है।

स्कोडा ने दिखाई पहली इलेक्ट्रिक कार के कॉन्सेप्ट की झलक

अपनी नवीन उत्पाद पर टिप्पणी करते हुए, हीरो इलेक्ट्रिक के ग्लोबल सीईओ सोहिंदर गिल ने कहा कि ‘फ्लैश के साथ, हम भारत को इ​लेक्ट्रिकली गतिशील देश बनाने के अपने ध्येय की ओर आगे बढ़ रहे हैं। फ्लैश ई-आॅटोमोबाइल क्षेत्र में उपलब्ध नवीन और सबसे अच्छी तकनीक का निचोड़ है।

HOT NEWS UPDATE इस लड़के ने बनाई सबसे ज्यादा माइलेज देने वाली बाइक सस्ते में 200km पर litre

इसका वजन मात्र 87 कि.ग्रा. है, जिससे इसे ज्यादा गतिशीलता पाने में भी मदद मिलेगी। मैगालॉय पहिए, टेलिस्कोपिक सस्पेंशन और पूरी बॉडी में क्रैश गार्ड प्रयोक्ताओं में इसकी प्रसिद्ध को और भी बढ़ाएंगे और देश में ई-वाहनों हेतु इसकी स्वीकारिता में भारी इजाफा करेंगे।

HOT NEWS UPDATE आलिआ भट्ट ने उतारे कपड़े सबके सामने देखिये हॉट वीडियो

फ्लैश के साथ, हीरो इलेक्ट्रिक नई पीढ़ी के उन सवारों का अग्रदूत बनने की उम्मीद करता है जो कि स्टाइल, किफायत, दक्षता या उपयोगिता के क्षेत्रों में समझौता किए बिना पर्यावरण में अपना सहयोग कर सकते हैं।

आपको यह खबर अच्छी लगे तो SHARE जरुर कीजिये और  FACEBOOK पर PAGE LIKE  कीजिए,  और खबरों के लिए पढते रहे Sabguru News और ख़ास VIDEO के लिए HOT NEWS UPDATE पर