Home Rajasthan Ajmer राशन डीलर्स एशोसिएशन के चुनाव : आशीष अध्यक्ष और अजमेरा महामंत्री बने

राशन डीलर्स एशोसिएशन के चुनाव : आशीष अध्यक्ष और अजमेरा महामंत्री बने

0
राशन डीलर्स एशोसिएशन के चुनाव : आशीष अध्यक्ष और अजमेरा महामंत्री बने
अजमेर राशन डीलर्स एशोसिएशन के चुनाव में विजयी प्रत्याशी
Ajmer District Fair Price Shop Keepers Association elections
अजमेर राशन डीलर्स एशोसिएशन के चुनाव में विजयी प्रत्याशी

अजमेर। अजमेर डिस्ट्रीक्ट फेयर प्राइस शॉप कीपर्स एशोसिएशन के रविवार को हुए चुनावों में आशीष शर्मा पुन: अध्यक्ष चुने गए। अशोक जैन उपाध्यक्ष, महावीर अजमेरा महामंत्री, पारस जैन कोषाध्यक्ष तथा अजीत सिंह संगठन मंत्री पद विजयी रहे।

चुनावों से पहले दो पालों में बंटे राशन डीलर्स के बीच राजनीतिक गर्मी भरे माहौल में राजहंस वाटिका में चुनाव हुए। मतदान के दौरान भी प्रत्याशी अपने अपने पक्ष में मतदाताओं को साधते नजर आए। गर्मी के चढे तापमान के बीच दिनभर मतदान स्थल का पारा भी गरम रहा। शाम पांच बजे तक मतदान के बाद चुनाव अधिकारी केके टांक और दिलीप माथुर ने वोटो की गिनती के बाद परिणामों की घोषणा की।

अध्यक्ष पद के लिए अशीष शर्मा को कुल 201 मतों में से 156 वोट, उनके प्रतिद्वंदी जगदीश प्रसाद को 46 मत मिले। उपाध्यक्ष पद पर अशोक जैन को 156 तथा उनके प्रतिद्वंदी दिलीप भार्गव को 40,महामंत्री पद पर महावीर अजमेरा को 151 तथा उनके प्रतिद्वंदी श्रीगोपाल वर्मा को 44, कोषाध्यक्ष पद पर पारस जैन को 156 तथा उनके प्रतिद्वंदी राकेश दीवाना को 41 वोट मिले। संगठन मंत्री पद पर अजीत सिंह विजयी रहे, उनके प्रतिद्वंदी भरत कुमार यादव को 41 तथा अशोक को महज छह वोट से संतोष करना पडा।

चुनाव अधिकारी केके टांक ने बताया कि चुनाव शांतिपूर्ण माहौल में सम्पन्न हुए। सभी ने पूर्ण सहयोग किया। चुने गए पदाधिकारी अब राशन डीलर्स एशोसिएशन के कामकाज को देखेंगे तथा अपने साथियों की समस्याओं के निराकरण के लिए यथा संभव कोशिश करेंगे।

जीत के बजे ढोल, विजेताओं को पहनाई मालाएं

चुनाव परिणाम घोषित होते ही विजेताओं के समर्थकों ने उन्हें मालाओं से लाद दिया। अध्यक्ष पद पर पुन: निर्वाचित हुए आशीष शर्मा ने कहा कि जिस तरह साथियों ने उन पर विश्वास जताकर एक बार पुन: अध्यक्ष पद का पदभार सौंपा है उसके अनुरूप वे जी जान से काम करेंगे। राशन डीलर्स को होने वाली परेशानियों तथा उनकी समस्याओं के बारे में राज्य सरकार और प्रशासन के समक्ष मजबूती के साथ पक्ष रखेंगे।