Home Rajasthan Ajmer अजमेर: सेक्स रैकेट का भंडाफोड़, 4 लडकियां और 3 लडके अरेस्ट

अजमेर: सेक्स रैकेट का भंडाफोड़, 4 लडकियां और 3 लडके अरेस्ट

0
अजमेर: सेक्स रैकेट का भंडाफोड़, 4 लडकियां और 3 लडके अरेस्ट
Ajmer in Sex racket busted from seven arrested

Ajmer in Sex racket busted from seven arrested

Ajmer in Sex racket busted from seven arrested

जयपुर। राजस्थान के अजमेर जिले के पुष्कर से पुलिस ने सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ किया है । पुष्कर पुलिस ने देर रात बूढ़ा पुष्कर बाईपास मार्ग पर दो लग्जरी कारों में सवार चार लड़कियों और तीन लड़कों को वेश्यावृति के आरोप में रंगे हाथ पकड़ा है। पुलिस के मुताबिक चारों युवतियों को होटलों में सप्लाई करने के लिए लाया गया था।

स्पेशल पुलिस टीम को पुष्कर में देह व्यापार के लिए कुछ युवक-युवतियों के आने की जानकारी मिली थी। इस पर आईपीएस मोनिका सैन, स्पेशल टीम के प्रभारी विजय सिंह एवं स्थानीय पुलिस सूचना के आधार पर मौके पर पहुंची तो यहां दो लग्जरी कारें दिखाई दीं। बूढ़ा पुष्कर बाईपास मार्ग पर खड़ी इन दोनों लग्जरी कारों की तलाशी ली। इनमें चार लड़कियां तीन लड़कों के साथ संदिग्धावस्था में मिली।

गिरफ्तार लड़कियां में से एक दिल्ली, दो पश्चिम बंगाल और एक लड़की नागौर के परबतसर की है जबकि दो युवक पुष्कर के हैं। इनमें एक अधेड़ व्यक्ति है जो भी परबतसर का रहने वाला है।

पुष्कर निवासी पिंटू उर्फ महेंद्र नाथ, इमरान मोहम्मद, परबतसर निवासी राजेंद्र माली को गिरफ्तार किया गया है। पूछताछ में सामने आ रहा है कि परबतसर की रहने वाली लड़की और वहीं का अधेड़ व्यक्ति दलाल की भूमिका में काम करते हैं।पुलिस ने सातों को गिरफ्तार कर दोनों कारों को जब्त कर लिया और जरुरी कार्यवाही शुरू कर दी है ।

यह भी पढें
सेक्स क्राइम की और न्यूज पढने के लिए यहां क्लीक करे

https://www.sabguru.com/sex-racket-busted-in-sodepur-in-north-24-parganas-15-arrested/

https://www.sabguru.com/solapur-11-girls-8-held-sex-racket/

https://www.sabguru.com/gurgaon-sex-racket-busted-7-arrested-including-3-girls-massage-parlour/

https://www.sabguru.com/sex-racket-busted-pune-uzbek-woman-arrested/