Home UP Agra अखिलेश बोले, 15 लाख नहीं 15 हजार ही खातों में पहुंचा दो

अखिलेश बोले, 15 लाख नहीं 15 हजार ही खातों में पहुंचा दो

0
अखिलेश बोले, 15 लाख नहीं 15 हजार ही खातों में पहुंचा दो
akhilesh yadav targets bjp-bsp in agra and firozabad rally
akhilesh yadav targets bjp-bsp in agra and firozabad rally
akhilesh yadav targets bjp-bsp in agra and firozabad rally

आगरा/फिरोजाबाद। समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने यहां बाह में आयोजित चुनावी सभा में केन्द्र की भारतीय जनता पार्टी सरकार पर जमकर निशाना साधा।

उन्होंने कहा कि कहा कि अब तो किसी के पास 500 और 1000 रुपए बचा नहीं है। अब पूरे देश का पैसा आपके पास है। अब 15 लाख नहीं, तो कम से कम 15 हजार ही खातों में पहुंचा दो। अकाउण्ट पहले से ही पूरे देश में खोल दिए गए हैं। उन्होंने कहा कि हमने तो सब दिन देख लिए गर्मी के, बरसात के, बताओ किसी ने अच्छे दिन देखे हों तो बताएं।

उन्होंने कहा कि अच्छे दिन वालों ने लाइन में खड़ा कर दिया। अब लाइन में लगे लोग भाजपा को सबक सिखाएंगे। उन्होंने कहा कि भाजपा बताए कि बजट में क्या दिया। गरीब किसान के लिए कोई एक काम भी किया तो बताओ? सपा अध्यक्ष ने बहुजन समाज पार्टी पर निशाना साधते हुए कहा कि अब बसपा भी विकास की बाते करने लगी है।

जैसे आगरा में एक अजूबा ताजमहल है, वैसे ही अगर बसपा विकास की बात करे तो समझों सबसे बड़ा अजूबा है। उनका बैठा हुआ था खड़ा नहीं हुआ है और जो खड़ा था, वह अभी तक बैठा नहीं है।

अखिलेश ने कहा कि बिजली में पहले से ज्यादा सुधार आया है। गांव तक बिजली पहुंचाने का काम किया है। इसका इंतजाम और कैसे अच्छा हो, हम काम कर रहे हैं। बाह में सब स्टेशन बनाने का लक्ष्य है। उन्होंने कहा कि आगरा के बाह की मदद करना हमारी प्राथमिकता होगी। बाहर हमारे घर के पास की विधानसभा है। इसलिए इससे बड़ा लगाव है।

उन्होंने आगरा से बाह होते हुए इटावा को साइकिल ट्रैक से जोड़ने पर कहा कि जिस गांव से यह साइकिल वाली सड़क निकलेगी, वहां के लोग जरूर इसका इस्तेमाल करेंगे। उन्होंने कहा कि इस साइकिल से जाओगे तो अब शेर दिखाई देंगे। इस क्षेत्र में पहले डाकू रहते थे, अब नहीं होंगे।

अखिलेश ने कहा कि आबादी के हिसाब से इतने पिछड़ चुके हैं कि जब तक ऐसी सरकार नहीं बनेगी जो विकास का काम करेगी, तब तक प्रदेश का भला नहीं होगा। उन्होंने कहा कि दोबारा मौका मिलेगा तो इससे भी ज्यादा काम करेंगे। उन्होंने कहा कि काम के नामपर इस चुनाव में हमारी प्रत्याशी गरीबों की रानी को वोटों की रानी बना देना।

सपा अध्यक्ष ने कांग्रेस के साथ आने से अब सारा भ्रम दूर हो गया है। पहली बार है कि दोबारा वही सरकार आ रही है। उन्होंने कहा कि जब साइकिल पर हाथ होगा, तो रफ्तार और बढ़ेगी। वहीं फिरोजाबाद में उन्होंने कहा कि समाजवादियों का दिल बड़ा है। कांग्रेस को ज्यादा सीट दी है।

उन्होंने कहा कि कंजूस से कभी दोस्ती मत करना वरना डूबा देगा। भाजपा की नोटबन्दी से परेशान लोगों की हमने मदद की। अखिलेश ने कहा कि नेताजी से प्रचार में जाने को बोला है, कुछ लोग गुमराह कर रहे हैं। सपा की सरकार बनी तो नेताजी को खुशी होगी। उन्होंने अपनी सरकार की विभिन्न योजनाओं और कार्यों को भी जनता के सामने रखा।