Home Entertainment Bollywood होशंगाबाद में अक्षय कुमार की फिल्म शूटिंग के दौरान हंगामा

होशंगाबाद में अक्षय कुमार की फिल्म शूटिंग के दौरान हंगामा

0
होशंगाबाद में अक्षय कुमार की फिल्म शूटिंग के दौरान हंगामा

hosh

होशंगाबाद। मध्य प्रदेश के होशंगाबाद में बॉलीबुड अभिनेता अक्षय कुमार की फिल्म टॉयलेट- एक प्रेम कथा की शूटिंग के दौरान शुक्रवार को जमकर हंगामा हुआ। यहां बाउंसरों द्वारा कुछ महिलाओं के साथ अभद्रता किए जाने के बाद लोगों ने हंगामा करना शुरू कर दिया।
भीड़ को काबू में करने के लिए भारी पुलिस बल तैनात किया गया। पुलिस ने हल्का बल प्रयोग कर भीड़ को काबू में किया। इसके बाद प्रोडक्शन हाउस के लोगो ने सभी को समझाइश दी और शूटिंग शुरू की।

अक्षय कुमार की अपकमिंग फिल्म टॉयलेट-एक प्रेम कथा की शूटिंग इन दिनों मप्र के होशंगाबाद में अलग-अलग लोकेशन पर शूट की जा रही है। नर्मदा घाट और मंदिरो में फिल्म की शूटिंग हो रही है। होशंगाबाद के नर्मदा घाट और गलियों में वृन्दावन के दृश्य फिल्माए जा रहे हैं।

फिल्म की शूटिंग देखने के लिए लोगों का हुजूम उमड़ रहा है। इसी दौरान शुक्रवार को अक्षय कुमार के बाउंसरों ने महिलाओ को शूटिंग से दूर किया इस दौरान उन्होंने अभद्र भाषा का इस्तेमाल भी किया। जिसे लेकर लोग भड़क गए।

hodsayu

सुबह शूटिंग होते ही लोगो की भीड़ सड़कों पर आ गई और जमकर नारेबाजी करते हुए लोगो ने बाउंसरों को माफी मांगने की मांग की। बाउंसरों ने कुछ स्थानीय कलाकारों को भी पीट दिया। पुलिस ने भी लोगों की भीड़ को सड़क से हटाया। करीब दो घंटे सड़को पर हंगामा होता रहा।

फ्राइडे फिल्म हॉउस के प्रोड्यूसर एग्जक्यूटिव, संदीप शांडिल्य ने बताया कि मुम्बई और स्थानीय बाउंसर है। किसी बाउंसर से महिला का विवाद हो गया था। इस पर हंगामा हुआ। लेकिन समझा के सब शांत करवाया गया।