Home Entertainment Bollywood तापसी पन्नू की 15 दिनों में तीन फिल्में

तापसी पन्नू की 15 दिनों में तीन फिल्में

0
तापसी पन्नू की 15 दिनों में तीन फिल्में
Taapsee Pannu's 3 films in 15 days
Taapsee Pannu's 3 films in 15 days
Taapsee Pannu’s 3 films in 15 days

मुंबई। एक ही दिन दो फिल्में रिलीज होने का एहसास करने वाले कलाकारों की लिस्ट में अब तापसी पन्नू का नाम भी शामिल हो गया है। इस शुक्रवार को एक तरफ उनकी फिल्म रनिंग शादी रिलीज हुई, तो साथ ही द गाजी अटैक रिलीज हुई। तापसी पन्नू दोनों फिल्मों में अहम रोल निभा रही हैं।

आम तौर पर बॉलीवुड में ऐसा कम देखने को मिलता है, जब किसी हीरोइन की दो फिल्में एक ही दिन परदे पर आएं। तापसी के लिए रोमांच यहीं खत्म नहीं होता। तीन मार्च को वह फिर से परदे पर आने वाली हैं अपनी नई फिल्म ‘नाम शबाना’ के साथ। यानी 15 दिनों के अंदर तापसी की तीसरी फिल्म भी रिलीज होने जा रही है। इसके बाद उनकी इसी साल एक और फिल्म रिलीज होगी, जिसकी शूटिंग शुरू हो चुकी है।

डेविड धवन के निर्देशन में बनने जा रही जुड़वां 2 में वे वरुण धवन के साथ हैं। वरुण इसमें डबल रोल कर रहे हैं। इस फिल्म के इस साल के आखिर तक रिलीज होने के आसार हैं। ऐसा हुआ, तो ये तापसी की एक साल में रिलीज होने वाली चौथी फिल्म होगी। इसके अलावा उनकी एक और फिल्म तड़का भी लिस्ट में है, लेकिन इस फिल्म का अभी कोई अतापता नहीं है।

15 दिनों के अंदर तीन फिल्मों की रिलीज और साथ ही एक दिन में दो फिल्मों के एक साथ रिलीज होने को लेकर तापसी खुश तो हैं, लेकिन बहुत ज्यादा नहीं। उनकी मानें, तो एक साथ दो फिल्मों का रिलीज होना बिजनेस के लिहाज से अच्छा नहीं माना जाता। लेकिन वह जोड़ती हैं कि इन सबमें बतौर कलाकार उनका कोई रोल नहीं रह जाता।

वे मानती हैं कि अगर दो फिल्मों के रिलीज में दो महीनों का गैप हो, तो ज्यादा बेहतर होता है। उनको ज्यादा खुशी इस बात की है कि इन सब फिल्मों में उनके रोल में वेरायटी है। ‘द गाजी अटैक’ में उनका किरदार साइलेंस है, तो रनिंग शादी में वे चुलबुली पंजाबी कुड़ी के रोल में हैं और नाम शबाना है में एक्शन करती नजर आएंगी।

नाम शबाना उनकी फिल्म बेबी से जुड़ी है। इसे बेबी की प्रिक्वल माना जा रहा है, यानी नाम शबाना की कहानी बेबी से पहले की है। बेबी की टीम से नाम शबाना में उनके साथ अनुपम खेर और डैनी हैं और अक्षय कुमार मेहमान रोल में हैं। मनोज वाजपेयी बेबी की टीम से पहली बार जुड़े हैं। हालांकि नाम शबाना और बेबी का निर्देशन करने वाले नीरज पांडे के साथ वे स्पेशल 26 में काम कर चुके हैं।

तापसी पन्नू के लिए पिछले साल सितम्बर में आई शुजीत सरकार की पिंक उनके करिअर के लिए नया मोड़ लेकर आई। इस फिल्म में न सिर्फ उनको पावरफुल कैरेक्टर करने का मौका मिला, बल्कि फिल्म में महिला सशक्तिकरण के संदेश को भी मजबूती से दिखाया गया। उनका मानना है कि नाम शबाना महिला सशक्तिकरण के मैसेज को और मजबूती से आगे बढ़ाएंगी।