Home Entertainment Bollywood सबसे कम उम्र की पर पसंद हर उम्र की ALIA BHATT PHOTO COLLECTION

सबसे कम उम्र की पर पसंद हर उम्र की ALIA BHATT PHOTO COLLECTION

0
सबसे कम उम्र की पर पसंद हर उम्र की ALIA BHATT PHOTO COLLECTION
when alia bhatt wanted to be in Katrina kaif's shoes

आलिआ के दिल की बात

कामयाबी का जश्न मना रहीं आलिया का दिल है कि मानता नहीं

alia bhatt : dil hai ki manta nahi remake
alia bhatt : dil hai ki manta nahi remake

मुंबई। इन दिनों डियर जिंदगी की कामयाबी का जश्न मना रहीं आलिया भट्ट बहुत पहले से अपनी इस तमन्ना का इजहार करती रही हैं कि वे अपने पापा द्वारा बनाई गई फिल्म दिल है कि मानता नहीं के रीमेक में काम करना चाहती हैं।

उनकी चाहत अभी तक पूरी नहीं हुई, लेकिन आने वाले वक्त में ऐसा हो सकता है। दिल है कि मानता नहीं में टी-सीरिज पार्टनर थी और कहा जाता है कि रीमेकिंग राइट्स उनके पास ही हैं।

हाल ही में टी-सीरिज की ओर से आलिया भट्ट को एक नई फिल्म का ऑफर मिला, तो मौका पाते ही आलिया ने सबसे पहले ये शर्त लगा दी कि अगर टी-सीरिज दिल है कि मानता नहीं का रीमेक करने की योजना बनाती है, तो वे उनकी दूसरी फिल्म में भी काम करने को तैयार हैं।

टी-सीरिज की टीम आलिया की इस शर्त के लिए राजी हो सकती है और जल्दी ही रीमेक की योजना पर काम शुरु हो सकता है। लेकिन यहां सिर्फ एक ही पेंच फंसा बताया जा रहा है।

टी-सीरिज की टीम चाहती है कि आलिया पहले उनकी दूसरी फिल्म में काम करें और दिल है कि मानता नहीं का रीमेक बाद में हो, जबकि आलिया चाहती हैं कि पहले दिल है कि मानता नहीं का रीमेक हो और दूसरी फिल्म बाद में बने। इसके लिए पहले कौन अपना स्टैंड बदलता है, इसी पर आगे का रास्ता खुलेगा।

आपको यह खबर अच्छी लगे तो SHARE जरुर कीजिये और  FACEBOOK पर PAGE LIKE  कीजिए,  और खबरों के लिए पढते रहे Sabguru News और ख़ास VIDEO के लिए HOT NEWS UPDATE