Home Rajasthan सिरोही : इस माह के अंत तक स्कूलों को गैस कनेक्शन

सिरोही : इस माह के अंत तक स्कूलों को गैस कनेक्शन

0

01(7)

सिरोही। जिले में मिल डे मील प्रबन्धन से जुड़े शेष विद्यालयों में इस माह के अंत तक गैस एजेन्सियां रसोई गैस के कने€शन उपलब्ध् करा देंगी। इसके अतिरिक्त गैस एजेन्सियां उपभोक्ताओं को गैस सिलेंडर लौटाने पर, उसमें शेष रही गैस की कीमत भी तौल के आधार पर उपलŽध करायेंगी। 

यह जानकारी आज अतिरिक्त जिला कल€टर प्रहलाद सहाय नागा के दिशा निर्देशन में कले€ट्रेट के सभागार में मिड डे मील योजना में विद्यालयों को रसोई गैस कने€शन उपलŽध कराने के आयोजित गैस एजेन्सी के अधिकारियों एवं डीलर्स की बैठक में दी गई।

जिला रसद अधिकारी गुल मौहम्मद कुरैशी ने संबंधित शिक्षा संस्था के प्रधानचार्याें से अनुरोध किया है कि वे उनके क्षेत्र की संबंधित गैस एजेन्सी काउन्टर से स्वयं आवेदन पत्र प्राप्त कर रसोई गैस कने€शन हेतु उन्हें शीघ्र उपलŽध करा दें। एरिया सेल्स मैनेजर शरद गड़वाल ने बताया कि उपभोक्ताओं को गैस सिलेंडर लौटाने पर उसमें शेष रही गैस की कीमत तौल के आधार पर लौटाई जायेगी।

सिरोही गैस सर्विस के नरपत सिंह राठौड़, आदित्य एच.पी. गैस के विशाल मीणा, आशापूर्णा गैस एजेन्सी शिवगंज के सिद्घार्थ भंडारी, अर्बुदा गैस एजेन्सी के सुमित मेवाड़ा, आसोपालव गैस के विकास अग्रवाल, भगवती भारत गैस भावरी मगनलाल, सांई एच.पी.गैस जावाल भीमाराम, गणपति भारत गैस पोसालिया चिमनलाल, शांति भारत गैस रेवदर के संचालक शशिकांत ने स्कूलों को इस माह के अंत तक रसोई गैस कने€शन उपलŽध कराने के पर सहमति व्यक्त की। बैठक में जिले में रसोई गैस सिलेंडर आपूर्ति प्रबन्धन के प्रति प्रसन्नता व्यक्त की गई। अतिरिक्त जिला शिक्षाधिकारी भंवरसिंह सोलंकी व डॉ. दिनेश चौहान सहित Žलॉक शिक्षाधिकारी मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here