Warning: Undefined variable $td_post_theme_settings in /www/wwwroot/sabguru/sabguru.com/news/wp-content/themes/Newspaper/functions.php on line 54
all's not well between Salman Khan and Govinda
Home Entertainment Bollywood सलमान खान और गोविंदा के बीच बढ़ी दूरियां

सलमान खान और गोविंदा के बीच बढ़ी दूरियां

0
सलमान खान और गोविंदा के बीच बढ़ी दूरियां
all's not well between Salman Khan and Govinda
all's not well  between Salman Khan and Govinda
all’s not well between Salman Khan and Govinda

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान के बारे में कहा जाता है कि सलमान दोस्ती और दुश्मनी दोनों को ही बखूबी निभाते हैं। लेकिन बॉलीवुड में ही उनके कई दोस्त हैं, जो इन दिनों उनसे नाराज चल रहे हैं।

खबर है कि दंबग सलमान इन दिनों डांसिग स्टार गोविंदा से काफी नाराज चल रहे हैं। बताया जा रहा है कि सलमान और गोविंदा के बीच काफी दूरियां आ गई हैं। सलमान इंडस्ट्री में गोविंदा को काम दिलाने में कोई मदद नहीं कर रहे हैं।

चर्चा है कि सलमान ने कुछ साल पहले गोविंदा की बेटी टीना आहुजा को फिल्म में कास्ट करने का वादा किया था लेकिन उन्होंने ये वादा नहीं निभाया। कहा जा रहा था कि सलमान ‘दबंग’ में टीना को बतौर अभिनेत्री लेने जा रहे हैं, लेकिन अंत समय में उन्होंने शत्रुघ्न सिन्हा से दोस्ती निभाते हुए सोनाक्षी सिन्हा को फिल्म में साइन कर लिया और तभी से गोविंदा और सलमान के बीच दूरियां आ गईं।

सलमान और गोविंदा के बीच दूरियां इतनी आ गई हैं कि वह गोविंदा को किसी भी प्रोजेक्ट को दिलाने में उनकी बिल्कुल भी मदद नहीं कर रहे हैं। हालांकि गोविंदा ने इस खबर पर अपनी कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है। इसी नाराजगी के कारण इनकी फिल्म ‘पार्टनर’ का सीक्वल भी लटक गया है।