Home Rajasthan Alwar अलवर में छात्रा की हत्या का पर्दाफाश, आरोपी को अरेस्ट

अलवर में छात्रा की हत्या का पर्दाफाश, आरोपी को अरेस्ट

0
अलवर में छात्रा की हत्या का पर्दाफाश, आरोपी को अरेस्ट

alwar girl commits suicide by hangingअलवर। शिवाजी पार्क पुलिस ने तीन दिन पहले साहब जोहड़ा, शक्ति नगर में बीएससी फाइनल की छात्रा की हत्या का पर्दाफाश कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

जिला पुलिस अधीक्षक राहुल प्रकाश ने बताया कि 28 जनवरी को सरजीत पुत्र बुद्दराम जाट निवासी राजवाडा थाना मुण्डावर ने मामला दर्ज कराया था कि वह पत्नी के साथ गांव गया था। पीछे मेरे बच्चे अंकित व अशुंका लड़की दोनों मेरे मकान सी-20 शक्ति नगर, साहब जोहड़ा में रह रहे थे।

28 जनवरी सुबह करीब मेरे पास 10.30 बजे पडौसियों का फोन आया कि अशुंका की हालात खराब है, तुरंत अलवर आ जाओ। वह अलवर पहुंचा तो मेरी बच्ची की मौत हो चुकी है। घटना को गंभीरता से लेते हुए पुलिस ने अनुसंधान शुरू किया।

इस पुलिस ने आरोपी आदित्य को गिरफ्तार किया। पूछताछ में आरोपी आदित्य ने बताया कि वह मृतका अंशुका के साथ 2013 में अचीवर्स एकेडमी स्कूल अंबेडकर चौराहा के पास अलवर में एक साथ 12वीं कक्षा तक पढ़े। इस दौरान दोनों की जान-पहचान हो गई।

जान-पहचान प्रेम संबंध में बदल गए। इसके बाद वर्ष 2015 में आरोपी आदि ने एमबीबीएस करने के लिए कारागंधा यूनिवर्सिटी कजाकिस्तान चला गया। वहां से भी दोनों लगातार संपर्क में रहे।

18 जनवरी को आदित्य कारागंधा यूनिवर्सिटी से छुट्टियों में वापस अलवर आया हुआ था इस दौरान आदित्य ने अंशुका से मुलाकात की। 27 जनवरी को अंशुका व आदित्य में शादी की बात को लेकर झगड़ा हो गया। अंशुका अभी शादी करना चाहती थी। जबकि आदित्य इसके लिए तैयार नहीं था।

शादी की बात को लेकर पुन: दोनों में झगड़ा हो गया। शादी के लिए आदित्य तैयार नहीं होने पर अंशुका परेशान होकर फांसी के फंदे से लटक गई। जिससे उसकी मौत हो गई। पुलिस ने आदित्य को मृतका को आत्महत्या के लिए प्रेरित करने के आरोप में गिरफ्तार किया है।

ये भी पढें
सेक्स क्राइम की और न्यूज के लिए यहां क्लीक करें