Home Breaking दुबई जेल से पत्नी रूबी को छुड़ाने में जुटें है एक्टर अमित टंडन, जाने क्या है मामला

दुबई जेल से पत्नी रूबी को छुड़ाने में जुटें है एक्टर अमित टंडन, जाने क्या है मामला

0
दुबई जेल से पत्नी रूबी को छुड़ाने में जुटें है एक्टर अमित टंडन, जाने क्या है मामला

 

इंडियन आईडल जैसे सिंगिंग टैलेंट हंट से टीवी एक्टर बने अमित टंडन इन दिनों परे​शानियों से जूझ रहें है। जी हां अमित की पर्सनल लाइफ में एक साथ कई मुश्किलें आ गई हैं। ताजा खबर हैं कि उनकी पत्नी रूबी दुबई की जेल की सलाखों के पीछे हैं।

जी हां रूबी पिछले एक महीने से दुबई की अल राफ्फा जेल में बंद हैं। खबरों के अनुसार उन पर दुबई स्वास्थ्य प्राधिकरण के अधिकारियों से बद्तमीजी करने और उन्हें धमकाने का आरोप है। रूबी की जमानत याचिका भी एक बार खारिज हो चुकी है। उनके पति अमित टंडन उन्हें जेल से बाहर निकालने की हर संभव कोशिश कर रहे हैं।

गौरतलब है कि अमित और रूबी की कुछ वक्त पहले अलगाव की खबरें आ रही थीं। दोनों में मनमुटाव इतने बढ़ गए थे कि अमित गोरेगावं वेस्ट में अपनी पत्नी और बेटी से अलग रह रहे थे। इन सभी बातों को अलग रख अमित रूबी को भारत लाने में जुटे हुए हैं। सूत्र के मुताबिक, ‘अमित और रूबी की मैरिड लाइफ में प्रॉब्लम्स हैं लेकिन इन हालातों में अमित उन्हें अकेला नहीं छोड़ेंगे।’

 

साथ ही इस पूरे मामले से दुखी अमित टंडन का कहना है कि रूबी को फंसाया जा रहा है। उनका आरोप है कि कुछ लोग रूबी की सक्सेस से जलते हैं। आपको बता दें कि रूबी पेशे से डर्मेटोलॉजिस्ट हैं और मौनी रॉय, विक्रम भट्ट, संजीदा शेख जैसे कई टेलीवीजन स्टार्स उनके क्लाइंट हैं।