Home Entertainment Bollywood रणबीर कपूर और आलिया भट्ट के साथ फिल्म ड्रैगन में बिग-बी

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट के साथ फिल्म ड्रैगन में बिग-बी

0
रणबीर कपूर और आलिया भट्ट के साथ फिल्म ड्रैगन में बिग-बी
amitabh bachchan joins alia bhatt and ranbir kapoor in ayan mukerji's dragn
amitabh bachchan joins alia bhatt and ranbir kapoor in ayan mukerji's dragn
amitabh bachchan joins alia bhatt and ranbir kapoor in ayan mukerji’s dragn

मुंबई। अमिताभ बच्चन पहली बार रणबीर कपूर और आलिया भट्ट के साथ काम करने जा रहे हैं। इस खबर की पुष्टि हो चुकी है कि ड्रैगन नाम से बनने वाली अयान मुखर्जी की फिल्म में प्रमुख भूमिका करेंगे।

रणबीर कपूर, आलिया और निर्देशक अयान मुखर्जी के साथ अमिताभ बच्चन पहली बार किसी फिल्म में काम करेंगे। मिली खबरों के अनुसार, अगले साल जून में इस फिल्म की शूटिंग शुरू होने की उम्मीद है।

अमिताभ बच्चन यशराज की फिल्म ठग आफ हिंदोस्तां की शूटिंग पूरी होने के बाद इस फिल्म की शूटिंग शुरू करेंगे। ठग आफ हिंदोस्तां में अमिताभ बच्चन पहली बार आमिर खान के साथ परदे पर नजर आएंगे।

अयान की ये फिल्म करण जौहर की कंपनी बनाएगी, लेकिन चर्चा ये भी है कि रणबीर कपूर इस फिल्म में एक्टिंग करने के साथ-साथ प्रोडक्शन में भी पार्टनर होंगे। बतौर प्रोड्यूसर ये उनकी दूसरी फिल्म होगी।

रणबीर कपूर द्वारा बनाई गई पहली फिल्म जग्गा जासूस है, जिसके इस साल अप्रैल में रिलीज होने के आसार हैं। इस फिल्म में वे कैटरीना कैफ के साथ नजर आएंगे।

अयान मुखर्जी इससे पहले रणबीर कपूर के साथ वेकअप सिड और फिर ये जवानी है दीवानी फिल्में बना चुके हैं। आलिया भट्ट पहली बार उनकी गैंग से जुड़ रही हैं।