Home Entertainment Bollywood बाहुबली-2 में मेहमान के रोल में शाहरुख खान?

बाहुबली-2 में मेहमान के रोल में शाहरुख खान?

0
बाहुबली-2 में मेहमान के रोल में शाहरुख खान?
Shah Rukh Khan to do grand cameo in SS Rajamouli's baahubali 2
Shah Rukh Khan to do grand cameo in SS Rajamouli's baahubali 2
Shah Rukh Khan to do grand cameo in SS Rajamouli’s baahubali 2

मुंबई। कड़प्पा ने बाहुबली को क्यों मारा? इस सवाल से जुड़े सस्पेंस के जवाब के तौर पर बाहुबली-2 के रिलीज होने का बेसब्री से इंतजार है।

अब इस फिल्म को लेकर सूत्रों के हवाले से खबर मिल रही है कि शाहरुख खान इस फिल्म में मेहमान रोल में नजर आएंगे। फिल्म की टीम ने अभी तक इस खबर की पुष्टि नहीं की है, लेकिन बालीवुड में चर्चा जोरों पर है कि खान सितारे इस फिल्म में झलक दिखाएंगे।

तेलुगू, तमिल और हिंदी में एक साथ रिलीज होने जा रही बाहुबली की इस सिक्वल के लिए कहा जा रहा है कि शाहरुख ने अपने रोल से जुड़े संवाद खुद डब करने का फैसला किया है।

सूत्रों का कहना है कि अगले सप्ताह शाहरुख हैदराबाद के एक स्टूडियो में पहले तमिल और फिर तेलुगू में अपने संवादों को डब करेंगे।

सूत्र ये भी बताते हैं कि बाहुबली की टीम ने इस मेहमान भूमिका के लिए मलयालयम फिल्मों के सुपर स्टार मोहनलाल और तमिल फिल्मों के सुपर स्टार सूर्या को भी इस रोल के लिए अप्रोच किया था, लेकिन बात नहीं जमी।

फिल्म के हिंदी वर्शन को रिलीज करने जा रहे करण जौहर ने इस रोल के लिए शाहरुख से बात की और वे इसके लिए मान गए। 14 अप्रेल को रिलीज होने जा रही इस फिल्म को भारत की सबसे महंगी फिल्म मानी जा रही है, जिसका बजट 400 करोड़ आंका जा रहा है।

फिल्म की प्रमुख भूमिकाओं में प्रबास, जो डबल रोल में होंगे और उनके अलावा राणा दुग्गपति, अनुष्का शेट्टी, तमन्ना भाटिया, सत्यराज और रमैया कृष्णन हैं।

दो साल पहले 2015 में आई बाहुबली ने ब़ड़ी कामयाबी पाई थी। खास तौर पर हिंदी में रिलीज हुए वर्शन की कामयाबी ने फिल्मों के कारोबार के जानकारों को चौंका दिया था।