Home Breaking अय्याश बाबा की अश्लील वीडियो वायरल, राजनीतिक माहौल गरमाया

अय्याश बाबा की अश्लील वीडियो वायरल, राजनीतिक माहौल गरमाया

0
अय्याश बाबा की अश्लील वीडियो वायरल, राजनीतिक माहौल गरमाया

bababal.jpg

मुंबई। अमरावती जिले में कथित बालयोगी मुरलीधर महाराज बाबा पर महिला भक्तों के साथ अश्लील हरकतों वाला वीडियो वायरल होने के बाद अय्याश बाबा पर कार्रवाई के लिए राजनीतिक दलों ने लामबंदी शुरू कर दी है।

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष रावसाहेब दानवे ने भी अय्याश बाबा पर कार्रवाई किए जाने का संकेत दिया है। मिली जानकारी के अनुसार अमरावती जिले में चांदुर बाजार के पास एलकी पूर्णा गांव में बालयोगी संत मरलीधर महाराज बाबा का मठ है।

इस मठ के आलीशान बाथरूम में मुरलीधर बाबा महिला भक्त के साथ अश्लील हरकत करते रहे हैं। इसका भंडाफोड़ बाबा की ही एक महिला भक्त ने एक समाज सेवक के समक्ष किया था।

इसलिए उस समाज सेवक ने उसी महिला के सहयोग से बाबा के आलीशान बाथरूम में सीसीटीवी कैमरा लगाकर बाबा की शर्मनाक हरकतों को शूट किया। बाद में उस समाजसेवक ने इस मामले की शिकायत स्थानीय पुलिस स्टेशन में दर्ज करवाई है।

हालांकि स्थानीय पुलिस के समक्ष उस महिला भक्त ने यह सब खुद की मर्जी से किए जाने संबंधी बयान दिया है, लेकिन इस अय्याश बाबा का वीडियो वायरल होने के बाद भाजपा नेता रावसाहेब दानवे ने पूरे प्रकरण की जांच सही ढंग से कराए जाने का निर्देश जारी किया है।

कांग्रेस पार्टी की नेता एनसी सायना ने इस प्रकरण को संतापजनक बताया है और कहा कि पार्टी की ओर से उस महिला को संरक्षण दिया जाएगा। सायना ने स्थानीय पुलिस से इस मामले में कड़ी कार्रवाई करने की मांग की है।

राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी की चित्रा वाघ ने घटना को शर्मनाक बताया है। उन्होंने कहा कि श्रद्धा व भक्ति की आड़ में चल रहे इस तरह के अय्याशी के अड्डे पर तत्काल कार्रवाई की जानी चाहिए और कथित बाबा को गिरफ्तार किया जाना चाहिए।

उधर शिवसेना नेता व विधायक नीलम गोहे ने कहा कि उन्होंने इस मामले में अमरावती जिले के एसपी से बात करने का प्रयास किया।

गोहे ने कहा कि इस मामले में वीडियो में महिला भक्त के साथ जिस तरीके से अय्याशी करते दिखाया गया है, उससे धर्म के नाम पर महिलाओं के साथ होने वाले यौनशोषण का पता लग जाता है।

पीड़ित महिला से अपील किया है कि वह किसी भी तरह के डर में न आते हुए पुलिस के समक्ष निडर होकर अपना बयान दर्ज करवाए, जिससे अय्याश बाबा पर कार्रवाई हो सके।