Home Entertainment एंजेलिना और बच्चों के लिए फिक्रमंद, चिंतित हूं : जॉन वॉ

एंजेलिना और बच्चों के लिए फिक्रमंद, चिंतित हूं : जॉन वॉ

0
एंजेलिना और बच्चों के लिए फिक्रमंद, चिंतित हूं : जॉन वॉ
Angelina Jolie files for divorce from brad Pitt
Angelina Jolie files for divorce from brad Pitt
Angelina Jolie files for divorce from brad Pitt

लॉस एंजिलिस। अभिनेत्री एंजेलिना जोली के ब्रैड पिट से तलाक लेने की खबर के बाद अभिनेत्री के पिता जॉन वॉ ने कहा है कि इस खबर को सुनकर वह अपनी बेटी और उसके बच्चों को लेकर चिंतित हैं।

अभिनेता वॉ ने ‘इनसाइड एडिशन’ से कहा कि यह बेहद दुखद है। कुछ ना कुछ बहुत गंभीर बात हुई होगी जिसके कारण एंजी को ऐसा फैसला करना पड़ा।

अदालत से प्राप्त दस्तावेजों के अनुसार जोली ने अपनी तलाक की अर्जी में उन मतभेदों का हवाला दिया है जिन्हें कभी सुलझाया नहीं जा सकता है और अभिनेत्री ने अदालत से अनुरोध किया है कि उन्हें उनके छह बच्चों का एकल संरक्षण दिया जाए। बहरहाल, उन्होंने पिट को बच्चों से मिलने का अधिकार देने का भी अनुरोध किया है।

एक बयान में अभिनेत्री के वकील ने कहा कि यह फैसला परिवार की सेहत को ध्यान में रखकर किया गया है। इस वक्त वह बयान नहीं दे पाएंगी, हालांकि इस मुश्किल वक्त में उन्होंने उनके परिवार को निजता प्रदान करने को कहा है।

इसके बाद पिट ने भी बयान जारी कर कहा है कि इस कदम से वह बेहद दुख हैं लेकिन उनके लिए जो सबसे अधिक मायने रखता है वह है हमारे बच्चों की भलाई।

कई साल से जोली से अलग रह रहे वॉ ने कहा कि वह दोनों के अलग होने की वजह नहीं जानते हैं। वॉ 77 ने कहा कि यह बेहद दुखद है।

जोली वॉ और उनकी दिवंगत पत्नी मार्शलीन बट्रैंड की बेटी हैं। वॉ ने ‘इनसाइड एडिशन’ को बताया कि उन्हें अपनी बेटी की तलाक लेने की इच्छा के बारे में पता चला।

उन्होंने कहा कि मैं एंजी और उनके बच्चों को लेकर फिक्रमंद हूं और उम्मीद करता हूं कि मेरी उनसे जल्द मुलाकात होगी। करीब एक दशक साथ रहने के बाद पिट और जोली का 2014 में विवाह हुआ था।