Home India City News पूर्व सीएम के निजी सचिव का बेटा कानपुर से लापता, अपहरण की आशंका

पूर्व सीएम के निजी सचिव का बेटा कानपुर से लापता, अपहरण की आशंका

0
पूर्व सीएम के निजी सचिव का बेटा कानपुर से लापता, अपहरण की आशंका
ankit Kandiyal missing from Kanpur
ankit Kandiyal missing from Kanpur
ankit Kandiyal missing from Kanpur

कानपुर। उत्तराखंड के पूर्व मुख्यमंत्री रमेश पोखरियाल निशंक के निजी सचिव का बेटा कानपुर से लापता हो गया है। बेटे के लापता होने की जानकारी पर घरवालों ने अपहरण की आशंका जतायी है और कानपुर एसएसपी से फोन पर बातचीत कर कल्यानपुर थाने में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई गयी।

बताते चले कि देहरादून के सरस्वती बिहार में रहने वाले बेचैन कान्दीयाल उत्तराखंड के पूर्व मुख्यमंत्री रमेश पोखरियाल निशंक के निजी सचिव है। उन्होंने बताया कि उनका 22 वर्षीय बेटा अकिंत कान्दीयाल रविवार की रात करीब 11 बजे दिल्ली के आनन्द बिहार बस अड्डे से कानपूर की बस में बैठा था।

वहां से अकिंत को लखनऊ गोमतीनगर जाना था। कल्यानपुर के रावतपुर स्टेशन पर पहुंचते ही अकिंत कहीं लापता हो गया। हालचाल लेने के लिए परिवार ने जब बेटे को फोन किया तो फोन बन्द आने से घरवाले परेशान हो गए।

इस पर सचिव ने कानपुर बीजेपी जिलाध्यक्ष सुरेन्द्र मैथानी से सम्पर्क कर बेटे के हालचाल लेने को कहा। जिसके बाद उन्होंने अकिंत को तलाश करने के लिए अपने लोगों को भेजा। जहां उनको पता चला कि अकिंत का बैग रावतपुर में खड़ी बस में मिला है और वह गायब है।

अकिंत के लापता होने पर मैथानी ने घरवालों को जानकारी देते हुए एसएसपी शलभ माथुर से बातचीत की और पूर्व सीएम की बात भी करायी। इस पर एसएसपी ने परिवार को भरोसा दिलाया है कि अकिंत कहीं भी होगा जल्द ही उसका पता लगा लेंगे। हालांकि परिवार ने कल्यानपुर थाने में बेटे की लापता होने की रिपोर्ट दर्ज कराई है।