Home Entertainment Bollywood अरबाज ‘दबंग-3’ का निर्देशन नहीं करेंगे : सलमान खान

अरबाज ‘दबंग-3’ का निर्देशन नहीं करेंगे : सलमान खान

0
अरबाज ‘दबंग-3’ का निर्देशन नहीं करेंगे : सलमान खान
Arbaaz khan will not direct Dabangg 3 says Salman Khan
Arbaaz khan will not direct Dabangg 3 says Salman Khan
Arbaaz khan will not direct Dabangg 3 says Salman Khan

मुंबई। बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता सलमान खान का कहना है कि उनके भाई अरबाज खान फिल्म ‘दबंग-3’ का निर्देशन नहीं करना चाहते और वे इसके लिए कोई अच्छा निर्देशक ढूंढ़ लेंगे। सलमान और उनके भाई सोहेल खान आगामी फिल्म ‘ट्यूबलाइट’ के प्रचार में व्यस्त हैं।

सोहेल जहां सलमान को ‘औजार’, ‘जय हो’, ‘हैलो ब्रदर’, और ‘प्यार किया तो डरना क्या’ में निर्देशित कर चुके हैं, वहीं अरबाज ने उन्हें सिर्फ एक फिल्म ‘दबंग-2’ में निर्देशित किया है।

सलमान ने मंगलवार को मीडिया से बातचीत के दौरान दोनों में से अपने पसंदीदा निर्देशक के बारे में पूछे जाने पर कहा कि अरबाज निर्देशन नहीं करना चाहते। मुझे लगता है कि सोहेल बेहतर निर्देशक हैं क्योंकि वह ज्यादा धैर्यवान हैं।

caught on camera : सलमान और मौनी रॉय का उप्स मोमेंट
हॉलीवुड की हॉट खबरों के लिए यहां क्लीक करें
ब्यूटी एंड हेल्थ टिप्स के लिए यहां क्लीक करें

सोहेल के साथ आप चीजों में सुधार कर सकते हैं, लेकिन वैसी ही समान स्थितियों में अरबाज परेशान हो जाते हैं और उनका रक्तचाप घटने-बढ़ने लगता है।

सलमान ने कहा कि हम ‘दबंग-3’ शुरू करने जा रहे हैं। इसे लेकर उन्होंने (अरबाज) मुझसे कहा कि बहुत अच्छा, लेकिन मैं इसे निर्देशित नहीं करूंगा। मैं केवल इसका निर्माण करूंगा। इस पर मैंने कहा, ‘बहुत अच्छा, हम इसके लिए कोई अच्छा निर्देशक ढूंढ़ लेंगे’।

सलमान ने अपनी फिल्मों के चयन को लेकर कहा कि उन्हें लगता है कि अगर पटकथा सुनने के दौरान आप खुद को पटकथा के किरदार के रूप में नहीं देख पा रहे, तो फिर कहानी चाहे जितनी भी अच्छी हो, आपको वह फिल्म नहीं करनी चाहिए।

अभिनेता ने फिल्म में भारत-चीन युद्ध की पृष्ठभूमि के बारे में भी बात की। उन्होंने कहा कि हमने इसका इस्तेमाल बस एक पृष्ठभूमि के तौर पर किया है, इस फिल्म में हमने दिखाया है कि जितनी जल्दी हो सके युद्ध खत्म हो जाना चाहिए, ताकि दोनों देशों के सैनिक अपने-अपने घर लौट सकें क्योंकि जब भी युद्ध होता है, दोनों पक्षों के सैनिक मारे जाते हैं और उनके माता-पिता और बच्चों को पूरी जिंदगी उनके बगैर गुजारनी पड़ती है। फिल्म ‘ट्यूबलाइट’ 23 जून को रिलीज हो रही है।