Home Breaking ट्विटर पर स्मृति ईरानी और प्रियंका चतुर्वेदी में चले व्यंग्य बाण

ट्विटर पर स्मृति ईरानी और प्रियंका चतुर्वेदी में चले व्यंग्य बाण

0
ट्विटर पर स्मृति ईरानी और प्रियंका चतुर्वेदी में चले व्यंग्य बाण
Twitter war between smriti Irani, congres's Priyanka Chaturvedi
Twitter war between smriti Irani, congres's Priyanka Chaturvedi
Twitter war between smriti Irani, congres’s Priyanka Chaturvedi

नई दिल्ली। केंद्रीय मानव संसाधन मंत्री स्‍मृति ईरानी और कांग्रेस प्रवक्‍ता प्रियंका चतुर्वेदी के बीच सोमवार सुबह टि्वटर पर बहस छिड़ गई। दोनों ने एक दूसरे पर हमले बोले। शुरुआत स्‍मृति ईरानी की सिक्‍योरिटी के मुद्दे से हुई जो कांग्रेस की असम में हार तक पहुंच गई।

इस दौरान स्‍मृति ईरानी ने प्रियंका चतुर्वेदी से पूछ लिया कि आप मेरी सिक्‍योरिटी को लेकर इतनी उत्‍सुक क्‍यों हैं? कुछ करने का इरादा है क्‍या? इसके बाद दोनों ने चुनावी हार-जीत को लेकर भी एक दूसरे पर हमला बोला।

एक टवीट में, प्रियंका ने किसी दूसरे व्यक्ति से बात करते हुए स्मृति ईरानी का जिक्र किया था और कहा था कि स्मृति ईरानी की जिंदगी पर कथित खतरे से उन्हें जेड सुरक्षा मिल जाती है और यहां मैं बलात्कार और मौत की धमकियों की जांच तक करवाने के लिए जूझ रही हूं।

स्मृति ने तत्काल पलटवार करते हुए प्रियंका को बताया कि उनके पास जेड श्रेणी की सुरक्षा नहीं है। प्रियंका ने कहा कि वह गृह मंत्रालय के अंदरूनी कामकाज को नहीं जानतीं और उन्होंने अखबारों में छपी खबरों के हिसाब से यह बात कही।

प्रियंका ने ट्वीट किया, तो क्या मैं मानूं कि कोई सुरक्षा नहीं है स्मृति ईरानी? स्मृति ईरानी ने जवाब में एक सवाल पूछते हुए कहा, आप मेरी सुरक्षा में इतनी दिलचस्पी क्यों ले रही हैं, कोई योजना बना रही हैं क्या?

प्रियंका ने भी जवाब में तंज कसते हुए कहा, मेरे पास इतना फालतू समय नहीं। इसलिए इस बात की आप चिंता मत करिए, स्मृति ईरानी। आपको किसी और परिसर में हंगामा पैदा करने पर ध्यान केंद्रित करना चाहिए।

स्मृति ईरानी ने जवाबी हमले में कहा, यह राहुल जी की विशिष्टता है। अरे रूकिए, असम में हुई हार भी। मेरा दिन तो खराब रहा। आपका दिन अच्छा रहे।

प्रियंका ने भी जवाब में एक और व्यंग्य करते हुए लिखा, बार-बार हारना और फिर भी मंत्रिमंडल में मंत्री बन जाना आपकी विशिष्ट योग्यता है। आपका भी दिन शानदार रहे स्मृति ईरानी।