Home Bihar मो शाहबुद्दीन से जेल में मिले राजद के पांच नेता

मो शाहबुद्दीन से जेल में मिले राजद के पांच नेता

0
मो शाहबुद्दीन से जेल में मिले राजद के पांच नेता
five rjd leaders meets to Mohammad Shahabuddin in jail
five rjd leaders meets to Mohammad Shahabuddin in jail
five rjd leaders meets to Mohammad Shahabuddin in jail

भागलपुर। बिहार के भागलपुर विशेष केन्द्रीय कारा में गत सप्ताह शिफ्ट हुए राजद के पूर्व बाहुबली सांसद मो.शाहबुद्दीन से सोमवार को राजद के पांच नेताओं ने मुलाकात की। मिलने वालों में पटना, सीवान, वैशाली और भागलपुर के राजद नेता पहुंचे थे।

मुलाकात का समय 8 बजे से 12 बजे तय था। सुबह 9.30 बजे पांच लोग जेल पहुंचे और तकरीबन तीन घंटे के बाद 12.10 बजे वापस निकले। इसमें पटना से मो. मोहताब, सीवान से मो. ऐन व मो. हामिद, तिलकामांझी के अरविंद यादव और वैशाली से मो. साकिब शामिल थे।

मिलकर निकलने के बाद इन लोगों ने पत्रकारों से बातचीत में कहा कि शाहाबुद्दीन को कमर दर्द से थोड़ी परेशानी है लेकिन संगठन और पंचायत चुनाव को लेकर वह चिंतित है, उसी संबंध में बातें हुईं।

मुलाकाती ने बताया कि जेल में शहाबुद्दीन को किसी भी तरह की असुविधा नहीं हो रही है। जेल मैनुअल के हिसाब से उन्हें सुविधाएं मिल रही हैं। वहीं भागलपुर के जदयू नेता केदार यादव और सीवान के व्यवसायी शशि भूषण राय भी शहाबुद्दीन से मिलने पहुंचे थे। मगर मिलने से इंकार कर दिया गया।

विदित हो कि शहाबुद्दीन को कमर में दर्द की शिकायत के बाद रविवार की शाम तृतीय खंड स्थित जेल अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जेल अस्पताल में पूर्व सांसद की नियमित निगरानी की जा रही है।

कैंप जेल के उपाध्यक्ष रामानुज कुमार ने बताया कि शहाबुद्दीन को जेल अस्पताल में सामान्य कैदियों की सुविधा दी जा रही है। सोने के लिए चौकी दी गई है। उन्होंने बताया कि सीवान जेल में मेडिकल बोर्ड का गठन किया गया था। बोर्ड ने भी कमर में दर्द के चलते ठोस विस्तर पर सोने की सलाह दी थी।