Home Delhi अरुण जेटली के वकील ने केजरीवाल पर लगाया जान से मारने का आरोप

अरुण जेटली के वकील ने केजरीवाल पर लगाया जान से मारने का आरोप

0
अरुण जेटली के वकील ने केजरीवाल पर लगाया जान से मारने का आरोप
defamation case : Arun Jaitley vs arvind kejriwal
defamation case : Arun Jaitley vs arvind kejriwal
defamation case : Arun Jaitley vs arvind kejriwal

नई दिल्ली। आम आदमी पार्टी नेताओं और केंद्रीय मंत्री अरुण जेटली के अधिवक्ता के बीच आरोप-प्रत्यारोप का दौरान शुरू हो गया है।

आप नेता राघव चड्ढा के जान से मारने के जवाब में अधिवक्ता विवेक शर्मा ने भी खुद पर जान का खतरा बताते हुए दिल्ली पलिस को शिकायत की है।

विवेक शर्मा ने दिल्ली के मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी के संयोजक अरविंद केजरीवाल, विधायक मदन लाल, आप कोषाध्यक्ष राघव चड्ढा व पार्टी के अन्य नेताओं के खिलाफ दिल्ली पुलिस आयुक्त को शिकायत की है। साथ ही जान का खतरा बताते हुए सुरक्षा की मांग की है।

विवेक ने पत्र में कहा है कि आप विधायक मदन लाल उनसे पुरानी दुश्मनी के तहत उन पर ऐसे आरोप लगाए गए। इससे पहले आप नेता राघव चड्ढा ने मानहानि मामले में दूसरे पक्ष के वकील पर उन्हें जान से मारने की धमकी देने का आरोप लगाया था।

राघव चड्ढा ने कहा था कि पटियाला हाउस कोर्ट कोर्ट के भीतर डीडीसीए प्रकरण में केंद्रीय मंत्री अरुण जेटली द्वारा दर्ज आपराधिक मानहानि मामले में सुनवाई के दौरान शनिवार को दूसरे पक्ष के वकील विवेक शर्मा ने न्यायाधीश के समक्ष मुझे जान से मारने की धमकी दी।

राघव ने कहा कि आपराधिक मानहानि मामले में अरुण जेटली की ओर से वकीलों की टीम में वीके शर्मा भी शामिल हैं। उन्होंने कहा कि वह इस मामले अपने अपने वकील से सलाह लेकर इस मामले में कानून कार्ऱवाई करेंगे।

उल्लेखनीय है कि दिल्ली एवं जिला क्रिकेट संघ विवाद में जेटली की ओर से दर्ज कराए गए आपराधिक मानहानि मामले में एक स्थानीय अदालत ने मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और आप के पांच अन्य नेताओं के खिलाफ आरोप तय किए हैं जिसमें आशुतोष, कुमार विश्वास, संजय सिंह, राघव चड्ढा और दीपक वाजपेयी के खिलाफ मामला चल रहा है।