Home India City News आसाराम को बेल मिलने की उम्मीद, हवाई जहाज का इशारा

आसाराम को बेल मिलने की उम्मीद, हवाई जहाज का इशारा

0
आसाराम को बेल मिलने की उम्मीद, हवाई जहाज का इशारा
self styled godman Asaram Asaram bapu
self styled godman Asaram Asaram bapu
self styled godman Asaram Asaram bapu

जोधपुर।  अपने ही गुरुकुल की नाबालिग छात्रा से यौन उत्पीडऩ के आरोप में डेढ़ साल से जोधपुर जेल में बंद आसाराम की जमानत याचिका पर अब शुक्रवार को बहस होगी। उनकी तरफ से पैरवी करने भाजपा के वरिष्ठ नेता व एडवोकेट डॉ. सुब्रमण्यम स्वामी के जोधपुर आने की संभावना बन रही है।

स्वामी ने ट्वीट कर कहा है कि वे 19 को जोधपुर जाएंगे। साथ ही उन्होंने लिखा कि मुश्किल काम है, लेकिन भगवान ने चाहा तो सब ठीक हो जाएगा। बताया जा रहा है कि उनके कुछ समर्थकों ने डॉ. स्वामी को यहां लाने के लिए चार्टर विमान बुक कराया है।
मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट की अदालत में गुरुवार को इस मामले से जुड़ी मुख्य गवाह पुलिस इंस्पेक्टर मुक्ता पारीक के बयान हुए। मुक्ता पारीक शुरू से ही इस मामले से जुड़ी है। उसने यहां पर पीडि़ता के बयान के साथ ही आसाराम को इन्दौर से गिरफ्तार कर यहां लाने में मुख्य भूमिका निभाई थी।

वहीं आसाराम की जमानत याचिका पर गुरुवार को भी उनके वकीलों ने बहस नहीं की। वे इस याचिका पर बहस को शुक्रवार तक टाल गए। आसाराम को उम्मीद बंधी है कि शुक्रवार को डॉ. सुब्रमण्यम स्वामी उनकी पैरवी करने जोधपुर पहुंच जाएंगे।

स्वामी ने किया ट्वीट

डॉ. स्वामी ने गुरुवार को ट्वीट कर कहा है कि मोस्ट लाइकली मैं 19 जून को जोधपुर जाऊंगा, आसाराम बापू को जमानत पर जेल से बाहर लाने के लिए। साथ ही उन्होंने लिखा हालांकि यह बहुत मुश्किल काम है, लेकिन भगवान ने चाहा तो सब ठीक हो जाएगा।

आसाराम के एक समर्थक ने कोर्ट के बाहर कहा कि डॉ. स्वामी को जोधपुर लाने के लिए दिल्ली में चार्टर विमान तैयार है। जैसे ही वे हामी भरेंगे हम उनको यहां ले आएंगे।


हवाई जहाज का इशारा

समर्थकों के समान ही आसाराम भी गुरुवार को उत्साह से लबरेज नजर आए। उन्होंने मुस्कराते हुए अपने समर्थकों की तरफ चुटकी बजाते हुए हाथ से हवाई जहाज उडऩे का इशारा किया। इसका मतलब पूछे जाने पर बगैर कुछ बोले वे मुस्करा कर कोर्ट में प्रवेश कर गए।

बाद में कोर्ट से बाहर निकलते समय उन्होंने कहा कि लांछन चाहे कितने ही लग जाए हमेशा सूरज की तरह चमकते रहो। साथ ही उन्होंने अपने समर्थकों की तरफ मुस्करा कर एक बार फिर हाथ से हवाई जहाज उडऩे का इशारा किया।

उनके ऐसा करते ही समर्थकों की बांछें खिल उठी। आसाराम के इस तरह हवाई जहाज का इशारा करने से साफ है कि शुक्रवार को उनकी पैरवी करने डॉ. सुब्रमण्यम स्वामी जोधपुर आ सकते है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here