Home Breaking आसाराम को शनिवार को दिल्ली एम्स ले जाने की संभावाना

आसाराम को शनिवार को दिल्ली एम्स ले जाने की संभावाना

0
आसाराम को शनिवार को दिल्ली एम्स ले जाने की संभावाना
Self-styled 'godman' Asaram bapu
Self-styled 'godman'  Asaram bapu
Self-styled ‘godman’ Asaram bapu

जोधपुर। सर्वोच्च न्यायालय द्वारा यौन उत्पीडऩ के आरोपी आसाराम का इलाज दिलली के एम्स में कराने के लिए दिए गए निर्देशों की पालना में आसाराम को दिल्ली भेजने के लिए पुलिस प्रशासन ने तैयारियां पूरी कर ली है।

इसके लिए बकायदा 16 पुलिस अधिकारियों और कर्मचारियों की एक टीम भी गठित की गई है। एम्स दिल्ली द्वारा दिए गए अपॉइन्मेंट के आधार पर शनिवार को एम्स दिल्ली में आसाराम का मेडिकल बोर्ड चैकअप करने के बाद इलाज को लेकर अपनी राय देगा।

यौन उत्पीडऩ के आरोपी आसाराम को इलाज के लिए जोधपुर से विमान द्वारा दिल्ली ले जाया जा सकता है। इस संबंध में पुलिस और जेल प्रशासन लगातार तैयारियां कर रहे है। एयर टिकट से लेकर सुरक्षा के इंतजाम को ध्यान में रखकर आवश्यक कदम उठाए जा रहे है।

पुलिस आयुक्त अशोक राठौड़ के निर्देशन में जो टीम गठित की गई है उसमें महामंदिर थाना प्रभारी भवानी सिंह और बनाड़ थानाधिकारी कमलदान के अलावा दो हैडकांस्टेबल, 10 कांस्टेबल व दो गनमैन शामिल किए गए है।

भवानी सिंह और कमलदान आसाराम के साथ विमान में जाएंगे जबकि शेष हैड कांस्टेबल और कांस्टेबल ट्रेन से एडवांस में दिल्ली पहुंचेंगे और एयरपोर्ट पर पहुंचकर सुरक्षा के बीच आसाराम को एम्स दिल्ली तक लेकर जाएंगे।