Home Breaking काले झंडे दिखाए जाने पर ये बोले भाजपा प्रदेशाध्यक्ष अशोक परनामी

काले झंडे दिखाए जाने पर ये बोले भाजपा प्रदेशाध्यक्ष अशोक परनामी

0
काले झंडे दिखाए जाने पर ये बोले भाजपा प्रदेशाध्यक्ष अशोक परनामी
ashok parnami
ashok parnami

सबगुरु न्युज-सिरोही। राजस्थान प्रदेश भाजपा अध्यक्ष अशोक परनामी ने यहां पत्रकार वार्ता के दौरान सिरोही आगमन में काले झंडे दिखाए जाने के सवाल पर कहा कि उन लोगों को अपने अंतरमन से पूछना चाहिए कि वो किसके लिए विरोध प्रदर्शन कर रहे हैं। उन्होंने दावा किया कि उस दिन जो एनकाउंटर हुआ वो पुलिस ने अपनी बचाव के लिए किया है।

परनामी ने दावा किया कि आनन्दपाल एंकाउंटर पर सुप्रीम कोर्ट ने आनन्दपाल एंकाउंटर पर 18 बिंदु दिए हैं और हमारी सरकार ने कहा है कि हम इन सभी बिंदुओं का शत प्रतिशत पालन करेंगे। तो इनको सरकार पर विश्वास करना चाहिए। हम भी दूध का दूध पानी का पानी करेंगे।

उन्होंने जिले में असंतोष को नकारते हुए कहा कि जिले में सब सही है और हर राजनीतिक दल में कुछ छोटी मोटी समस्याएं होती हैं, जिन्हें हम लोग मिल बैठ कर सुलझाते हैं। उन्होंने दावा किया कि पार्षद दल की बैठक में सभी संतुष्ट थे।

सरकारी अधिकारी को ईमानदारी पूर्ण कार्रवाई करने पर स्थानांतरण करने के सवाल पर उन्होंने कहा कि सरकार के प्रशासनिक कार्यों पर किसी को शक नहीं करना चाहिए। उन्होंने कहा कि भाजपा के नेताओं पर अधिकारियों के ट्रांसफर किए जाने पर उन्होंने कहा कि अच्छे अधिकारी को दूसरी जगह लगाकर वहां की व्यवस्था सुधारने का प्रयास करते है।उन्होंने वास्तविकता के विपरीत दावा किया हमारे पार्षद, जिला परिषद सदस्य, पंचायत समिति सदस्य जीरो टाॅलरेंस पर काम करते हैं।

उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री और मुख्यमंत्री ने भ्रष्टाचार पर जीरों टाॅलरेंस पर काम करने की घोषणा की थी उस पर हम यथावत हैं। उन्होंने दावा किया कि राजस्थान की मुख्यमंत्री और मंत्री पर भ्रष्टाचार का एक भी आरोप नहीं लगा।
तीन साल बाद कार्यकर्ताओं की सुध लेने के सवाल पर उन्होंने कहा कि हमारे यहां पर डी-सेंट्रलाइज सिस्टम है। हम जिलाध्यक्ष, मंडल अध्यक्षों के साथ माध्यम से कार्यकर्ताओं का फीडबैक लेते रहते हैं।

पिण्डवाडा के अविश्वास प्रस्ताव पर उन्होंने कहा कि उन पर हम कार्रवाई करेंगे। उन्होंने कहा कि वे यहां पर असंतुष्टों को मनाने के लिए नहीं बल्कि प्रदेश कार्य समिति की बैठक के बाद जिला कार्यसमिति की बैठक लेने जाते ही हैं। इसी कडी में सिरोही जालोर की बैठक ले रहे हैं।