Home Entertainment Bollywood भंसाली पर हमला गलत था, लेकिन राजपूतों की चिंताएं जायज

भंसाली पर हमला गलत था, लेकिन राजपूतों की चिंताएं जायज

0
भंसाली पर हमला गलत था, लेकिन राजपूतों की चिंताएं जायज
attack on Sanjay leela Bhansali wrong, but rajput's concerns valid : Sharad Kelkar
attack on Sanjay leela Bhansali wrong, but rajput's concerns valid : Sharad Kelkar
attack on Sanjay leela Bhansali wrong, but rajput’s concerns valid : Sharad Kelkar

मुंबई। अभिनेता शरद केलकर ने फिल्म निर्माता संजय लीला भंसाली पर हुए हमले निंदा की है हालांकि उन्हें लगता है कि राजपूत समुदाय की चिंताएं जायज हैं लेकिन चीजों को सुलझाने के लिए उन्हें उचित प्राधिकरण से संपर्क करना चाहिए।

भंसाली की ‘गोलियों की रासलीला राम लीला’ में काम करने वाले शरद ने कहा कि मेरे बहुत से दोस्त राजपूत हैं, उनका दृष्टिकोण सही है। किसी शख्स के लिए उनकी चिंताएं और भावनाएं अपनी जगह ठीक हैं जिन्हें आहत नहीं किया जाना चाहिए, चीजों को सुलझाने का एक तरीका होता है।

उन्होंने कहा कि हम उन लोगों की भावनाओं का सम्मान करते हैं, जिन्हें यह डर है कि कुछ गलत चित्रित किया जा सकता है। फिल्मों को अधिक व्यावसायिक बनाने के लिए लोग चीजों को तोड़-मरोड़ कर पेश करते हैं।

पिछले माह राजपूत समुदाय के कुछ सदस्यों ने भंसाली के साथ मारपीट की थी। उन्होंने जयपुर में फिल्म ‘पद्मावती’ की शूटिंग रोक दी थी और जयगढ़ किले में बने फिल्म के सेट को क्षतिग्रस्त कर दिया था।

प्रदर्शनकारियों ने निर्देशक पर फिल्म में ‘तथ्यों को तोड़मरोड़ कर पेश’ करने का आरोप लगाया था। यह फिल्म रानी पद्मावती के प्रति अलाउद्दीन खिलजी के जुनून के बारे में है।

केलकर के मुताबिक हल संबद्ध लोगों से बातचीत के जरिए निकाला जाना चाहिए। उन्होंने कहा कि यदि किसी को फिल्म से समस्या है, तो इसका समाधान अदालत में बहस के जरिये अथवा शांतिपूर्ण आंदोलन या संबंधित प्राधिकरण के पास जाकर निकाला जा सकता है।

उन्होंने कहा कि यह आपका राज्य है। यदि कुछ भी आपकी संस्कृति के खिलाफ है, और आप किसी को यहां फिल्म की शूटिंग की अनुमति नहीं देना चाहते तो सरकार से बात कीजिए। किसी की पिटाई करना ठीक नहीं है।

केलकर का टीवी शो ‘कोई लौट के आया है’ 25 फरवरी से स्टार प्लस पर दिखाया जाएगा। इसमें वह एक दृष्टिहीन व्यक्ति की भूमिका में हैं। वह संजय दत्त की आगामी फिल्म भूमि में नकारात्मक किरदार के नजर आएंगे।

यह भी पढें
बॉलीवुड की और न्यूज के लिए यहां क्लीक करें