Home World Europe/America कुत्ता पालना एक मां को पड़ा भारी, बच्चे की दर्दनाक मौत

कुत्ता पालना एक मां को पड़ा भारी, बच्चे की दर्दनाक मौत

0
कुत्ता पालना एक मां को पड़ा भारी, बच्चे की दर्दनाक मौत
5 year old girl injured after being attacked by dogs in Valsad
know your behavior from dog
know your behavior from dog

कुत्ता पालना इन दिनों काफी कॉमन हो गया है, लेकिन अगर आप कोई कुत्ता पाल रहे हैं और आपके घर में छोटा बच्चा है तो संभल जाइए

घर में कुत्ता पालना अच्छी बात है, लेकिन जानवर पर ध्यान रखना भी काफी जरूरी होता है। स्पेशली अगर घर में बच्चे हंै। अगर आपका बच्चा कुत्ते के साथ खेल रहा है तो जरूरी कि आप भी उसके साथ रहे, क्योंकि ये खेल बच्चे की जान भी ले सकता है।

ऐसा ही कुछ हुआ है ब्रिटेन के वाशिंगटन इलाके में, जहां एक पांच साल के बच्चे की मौत उनके पालतू डॉगी की वजह से हो गई है। सूत्रों के मुताबिक 5 साल के जॉह्न ब्रूनो अपने पालतू डॉगी के साथ घर के बाहर मैदान में खेल रहा था। मैदान में बर्फ जमी हुई थी। इसी बीच उसके डॉगी ने उसका स्कार्फ पकड़कर खींच लिया, जिसके बाद जॉह्न का घला घुट गया।

ब्रूनो का गला इस कदर घुट गया कि वे अपनी मां को भी आवाज नहीं दे पाया। इस हादसे के समय जॉह्न की मां घर पर ही मौजूद थी। जैसे ही उन्होंने खिड़की से बाहर देखा तो ब्रूनो बर्फ में उल्टा गिरा हुआ दिखाई दिया।

घबराकर जॉह्न की मां तुरंत बाहर गईं और उसे लेकर इलाके में स्थित डेल्सटाउन अस्पताल में गईं। काफी कोशिशों की बाद भी बच्चे की जान नहीं बचाई जा सकी। इस हादसे के बाद उसकी मां सदमे में है।

know your behavior from dog
know your behavior from dog

यह भी पढ़ें:-