Home Chhattisgarh 15 वर्षीया बैडमिंटन खिलाड़ी के साथ कोच व उसके साथी ने किया रेप

15 वर्षीया बैडमिंटन खिलाड़ी के साथ कोच व उसके साथी ने किया रेप

0
15 वर्षीया बैडमिंटन खिलाड़ी के साथ कोच व उसके साथी ने किया रेप
badminton coach held for allegedly raping tribal girl in raipur
badminton coach held for allegedly raping tribal girl in raipur
badminton coach held for allegedly raping tribal girl in raipur

रायपुर। छत्तीसगढ़ के बीजापुर जिले संचालित कस्तूरबा आश्रम में रहने वाली आठवीं की नाबालिग छात्रा से रेप किए जाने का मामला प्रकाश में आया है। छात्रा से रेप उसी के कोच ने अपने साथी के साथ मिलकर किया। पुलिस ने दोनों अरेस्ट कर लिया है।

जानकारी के अनुसार पीडि़ता छात्रा और कस्तूरबा आश्रम की कुछ और छात्राएं कोच दानवैद्य दिनकर से बैडमिंटन सीखने बीजापुर स्पोटर्स क्लब जाती थीं। तीन-चार दिन पहले वह क्लब गई तो दिनकर अपने साथी के साथ मौजूद था।

कुछ देर प्रैक्टिस के बाद दिनकर ने उसे पीने को पानी दिया। इसे पीने से छात्रा जब बेहोश हो गई तब एक-एक कर दोनों ने उसके साथ रेप किया। छात्रा के बेहोश होने के बाद कोच व साथी ने उसके साथ रेप किया। वारदात के बाद आरोपी पीडि़ता को जगदलपुर ले गए और उसके एक रिश्तेदार के घर पर छोड़ दिया।

देर रात तक जब छात्रा आश्रम नहीं लौटी तो प्रबंधन की ओर से छात्रा के गायब होने की सूचना पुलिस को दी गई। पुलिस के काफी छानबीन करने पर शुक्रवार देर शाम छात्रा जगदलपुर में मिली। छात्रा इतनी डरी हुई थी कि उसने न ही अपने परिजनों से संपर्क किया और न ही किसी को घटना के बारे में कुछ या किसी तरह की जानकारी दी।

सूत्रों के अनुसार बीजापुर स्‍पोर्ट्स क्‍लब में दानवैद्य दिनकर को बैडमिंटन कोच नियुक्‍त किया गया था। वहीं 15 वर्षीय रेप पीड़िता समेत यहां के कस्तूरबा आश्रम की कुछ और छात्राएं भी इसी कोच से बैडमिंटन सीखने के लिए जाया करती थीं। नाबालिग पीड़िता ने बीजापुर के कोतवाली थाने में दुष्कर्म की रिपोर्ट लिखाई है। पीड़िता की शिकायत के आधार पर बताया गया है कि घटना तीन-चार दिन पहले की है।

पीडिता ने रिपोर्ट में बताया कि कोच ने उसे पानी पीने को दिया था उसके बाद वह बेहोश हो गई। जब उसको होश आया तब उसके शरीर पर कपड़े नहीं थे और उसको बेहद दर्द हो रहा था। बाद आरोपी बच्ची को लेकर जगदलपुर गए तथा रिश्तेदार के घर पर उसको छोड़ दिया था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here