Home Entertainment Bollywood ‘बद्रीनाथ की दुल्हनियां’ का पहले सप्ताह में 73 करोड़ का कारोबार

‘बद्रीनाथ की दुल्हनियां’ का पहले सप्ताह में 73 करोड़ का कारोबार

0
‘बद्रीनाथ की दुल्हनियां’ का पहले सप्ताह में 73 करोड़ का कारोबार
Varun Dhawan and Alia Bhatt will not work with this
Badrinath ki dulhania box office collection day 7 : Varun Dhawan and Alia Bhatt's film continues to spell magic, collects Rs 73 crore
Badrinath ki dulhania box office collection day 7 : Varun Dhawan and Alia Bhatt’s film continues to spell magic, collects Rs 73 crore

मुंबई। करण जौहर की कंपनी धर्मा प्रोडक्शन में बनी फिल्म ‘बद्रीनाथ की दुल्हनियां’ ने बॉक्स ऑफिस पर पहले सप्ताह का सफर तय कर लिया है और पहला सप्ताह पूरा होने के बाद फिल्म ने 73 करोड़ से ज्यादा की कमाई कर ली है, जिसे बहुत अच्छा माना जा रहा है।

आने वाले तीन दिनों में, यानी दूसरे वीकेंड तक फिल्म के सौ करोड़ के क्लब में पहुंचने की संभावना भी बनी हुई है। फिल्मी कारोबार के जानकारों के मुताबिक, फिल्म अब भी अच्छा कारोबार कर रही है।

इस सप्ताह रिलीज फिल्मों की कमजोर हालत को देखते हुए माना जा रहा है कि बद्रीनाथ को इसका फायदा मिल सकता है। निर्देशक शशांक खेतान ने हम्पटी शर्मा की दुल्हनियां के बाद वरुण धवन और आलिया भट्ट के साथ बद्रीनाथ की दुल्हनियां से कामयाबी दोहराई।

अब कहा जा रहा है कि ये टीम इस सीरीज की तीसरी फिल्म की तैयारियों में लग गई है। सूत्रों का कहना है कि इस तीसरी फिल्म में भी आलिया और वरुण की जोड़ी होगी और इस बार भी दुल्हनियां की कहानी होगी।