Home UP Baghpat जेल में बंद फिल्म निर्माता सुरेंद्र सिंह की हालत बिगड़ी, अस्पताल में भर्ती

जेल में बंद फिल्म निर्माता सुरेंद्र सिंह की हालत बिगड़ी, अस्पताल में भर्ती

0
जेल में बंद फिल्म निर्माता सुरेंद्र सिंह की हालत बिगड़ी, अस्पताल में भर्ती

juya

बागपत। रमाला थाना क्षेत्र के बूढपुर में वर्ष 1995 के प्रधानी चुनाव के दौरान हुए तिहरे हत्याकांड के मामले में जेल में आजीवन कारावास की सजा काट रहे फिल्म निर्माता की हालत बुधवार की सुबह अचानक बिगड़ गई।

बंदी को जिला अस्पताल में जांच के बाद भर्ती कराया गया। तिहरे हत्याकांड के मामले में सात आरोपियों को आजीवन कारावास की सजा सुनाई गई थी।

बता दे कि बूढपुर गांव के फिल्म निर्माता सुरेंद्र सिंह सहित सात लोगों को प्रधानी चुनाव की रंजिश में वर्ष 1995 में हुए तिहरे हत्याकांड के मामले में आजीवन कारावास की सजा सुनाई गई थी। जिसके बाद से फिल्म निर्माता सहित सातों बंदी जेल में है।

बताया कि फिल्म निर्माता सुरेंद्र की दो दिन से तबीयत खराब चल रही थी। बुधवार की सुबह अचानक सीने में दर्द होने के बाद जिला जेल से उसे बागपत के जिला अस्पताल में कड़ी सुरक्षा के बीच लाया गया। जहां प्राथमिक उपचार और जांच के बाद फिल्म निर्माता सुरेंद्र सिंह को जिला अस्पताल में भर्ती कर लिया गया।

फिल्म निर्माता सुरेंद्रपाल चौधरी ने संजय दत्त की ईमानदार फिल्म बनवाई थी। वहीं जिला अस्पताल के कार्यवाहक सीएमएस डा. अशोक कुमार लाठियान का कहना है कि जेल से लाए गए बंदी को भर्ती कर लिया गया है, उपचार किया जा रहा है।