Home India City News मां-बाप के विवाद ने ले ली मासूम बच्ची की जान

मां-बाप के विवाद ने ले ली मासूम बच्ची की जान

0
मां-बाप के विवाद ने ले ली मासूम बच्ची की जान

innocent children died due to parents clash

बहराइच। जरवल इलाके में पति-पत्नी के विवाद में मासूम बच्ची की जान चली गई। मौके पर पहुची पुलिस ने शव को कब्जंे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस ने इस मामले में पति व उसके भाभी के विरूद्व मुकदमा दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है।

प्राप्त समाचार के अनुसार जरवल थाना क्षेत्र अंतर्गत बम्भौरा के मजरा बरूहा गांव निवासी राजेश की अपनी पत्नी उषा से किसी बात को लेकर विवाद शुरू हो गया। दोनो में बात इतनी बढ़ गई राजेश अपनी पत्नी को मारने पीटने लगा।

राजेश अपनी पत्नी को अपने भाभी के साथ पीट रहा था कि इसी दौरान उषा के गोद से 38 दिन की बच्ची जमीन पर गिर गई। जिससे उसे गंभीर चोटे आई।

आनन फानन में उसे नजदीकी स्वास्थ्य केन्द्र में भर्ती कराया। जहां पर इलाज के दौरान बच्ची की मौत हो गई। घटना की सूचना पर पहुची जरवल रोड पुलिस ने बच्ची का शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिएए भेज दिया।

जब इस संबध में जरवल रोड थानाध्यक्ष से बात की गई तो उन्होने बताया कि मामला संज्ञान में आया था। शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया। मृतक बच्ची के मां के तहरीर पर आरोपी पिता व उसके भाभी के विरूद्व मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। आरोपी की तलाश जारी है।