Home India City News प्रेम में पागल बहन ने प्रेमी संग मिल की भाई की हत्या

प्रेम में पागल बहन ने प्रेमी संग मिल की भाई की हत्या

0
प्रेम में पागल बहन ने प्रेमी संग मिल की भाई की हत्या
bahraich : sister with her lover killed brother
bahraich : sister with her lover killed brother
bahraich : sister with her lover killed brother

बहराइच। बहराइच के मोतीपुर थाना क्षेत्र के मिहीपूर्वा कस्बे में पच्चीस साल की नसरीन नाम की युवती ने अपने प्रेमी राजा के साथ मिलकर अपने सगे भाई की हत्या कर दी।

बताया जा रहा है की युवती का प्रेमी मंगलवार देर रात युवती से मिलने उसके घर आया था लेकिन रात में छोटे भाई को शक होने पर उसने बहन के कमरे का दरवाजा खुलवाया और प्रेमी को देखकर नाराज हो गया।

जिसके बाद प्रेम में बहन ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर भाई की गला दबाकर हत्या कर दी। शोर होने पर पड़ोसियों ने बाहर से दरवाजा बंद कर पुलिस को सूचना दी जिसके बाद मौके से दोनों को गिरफ्तार कर लिया गया है।

प्राप्त समाचार के अनुसार महिला थाने में मौजूद पच्चीस साल की युवती नसरीन से जब भाई की हत्या के बारे में पूछा गया तो उसने बताया की अपने प्रेमी के साथ मिलकर अपने सगे छोटे भाई की गला दबाकर हत्या कर दी।

जब इससे पूछा गया की तुमने ऐसा क्यों किया तो इसका कहना था की मेरा प्रेमी मुझसे मिलने के लिए घर आया था और भाई ने देख लिया इसी वजह से हमने उसका गला दबाकर हत्या कर दी। हलांकि जब ये इन सारी बांतों को कह रही थी तो इसके चेहरे पर किए गए गुनाह का पश्चाताप भी झलक रहा था।

वही इस पूरे मामले पर पुलिस अधीक्षक सालिकराम वर्मा ने बताया की युवती का एक युवक से काफी समय से प्रेम चल रहा था देर रात वो मिलने के लिए उसके घर आया था जहां पर छोटे भाई ने उन दोनों के देख लिया जिसके बाद बहन ने प्रेमी के साथ मिलकर उसकी हत्या कर दी दोनों को गिरफ्तार कर जेल भेजा जा रहा है।