Home Gujarat Ahmedabad बलवंत सिंह को जीआईडीसी के चेयरमैन पद की सौगात

बलवंत सिंह को जीआईडीसी के चेयरमैन पद की सौगात

0
बलवंत सिंह को जीआईडीसी के चेयरमैन पद की सौगात

अहमदाबाद। मुख्यमंत्री विजय रुपानी ने सोमवार को 18 बोर्ड के अध्यक्ष और पार्टी कार्यकर्ताओं को नियुक्त किया है। हालांकि गुजरात में विधानसभा चुनाव के लिए कुछ दिन बचे हैं।

राज्यसभा के चुनावों में कांग्रेस नेता अहमद पटेल के सामने चुनाव लड़ने वाले भाजपा उम्मीदवार बलवंत सिंह राजपूत को जीआईडीसी का अध्यक्ष नियुक्त किया गया है। हाल ही में राज्य सरकार के गैर-आरक्षित अनुभाग के अध्यक्ष के रूप में हशराज गजरा की घोषणा की गई थी।

विधानसभा चुनावों में बीजेपी की वापसी के मद्देनजर राज्य सरकार ने पिछले कुछ दिनों में जनता के लिए कई घोषणा की। बताया जा रहा है कि अगले हफ्ते तक विधानसभा चुनाव घोषणा की जा सकती है। इसलिए मुख्यमंत्री ने सोमवार को 18 बोर्ड -निगम के अध्यक्ष और सदस्यों को नियुक्त की।

पिछड़े वर्ग के अध्यक्ष नरेंद्र सोलंकी, भेड़ और ऊन विकास निगम के अध्यक्ष के रूप में भवान भरवाड़, राजेश पाठक सिविल सप्लाय कॉरपोरेशन के अध्यक्ष के रूप में, पुलिस हाउसिंग कॉरपोरेशन के अध्यक्ष के रूप में डीडी पटेल, महेन्द्र सरवैया गुजरात आवास बोर्ड के अध्यक्ष के रूप में, खादीग्राम उद्योग बोर्ड के अध्यक्ष के रूप में कुशलाल पढेरीया, गुजरात औद्योगिक विकास निगम के अध्यक्ष के रूप में बलवंत सिंह राजपूत, बीज निगम की अध्यक्षता में राजसी जोटवा, गैर-आरक्षित वर्ग आयोग के अध्यक्ष के रूप में हंसराज गजेरा और वाइस चेयरमैन के रूप में रश्मी पंड्या तथा बीएच घोडासरा को असंगठित कक्षा शैक्षणिक और आर्थिक विकास निगम के अध्यक्ष के रूप में नियुक्त की गई है।