Home Headlines बेंगलूरू ब्लास्ट में घायल महिला का दम टूटा

बेंगलूरू ब्लास्ट में घायल महिला का दम टूटा

0
bangalore blast : woman killed in explosion had extended her holiday
bangalore blast : woman killed in explosion had extended her holiday

बेंगलूरू/नई  दिल्ली। बेंगलूरू में एमजी रोड के पास रविवार शाम हुए विस्फोट में गंभीर रूप से घायल हुई महिला का दम टूट  गया तथा पांच अन्य घायलों का अस्पताल में उपचार चल रहा है। पुलिस का कहना है कि मृतक महिला का नाम भवानी है और उकी उम्र 38 साल है। पुलिस के अनुसार मृतका भवानी चेन्नई की रहने वाली हैं। महिला छुट्टियां बिताने परिवार के साथ घूमने आई हुई थी।

बेंगलूरू के पुलिस कमिश्नर के अनुसार कम तीव्रता का यह विस्फोट आईईडी से कराया गया था। इस  घटना के बाद पूरे शहर में अलर्ट जारी कर दिया गया है। धमाका रात को 8.38 बजे हुआ। पुलिस सुराग जुटाने के काम में लग गई है और फॉरेंसिक टीम को भी मौके पर बुलाया गया है।

एमजी रोड के सामने चर्च स्ट्रीट पर एक नामचीन रेस्तरां के प्रवेश द्वार पर रखे गए गुलदस्ते में यह विस्फोट हुआ। पुलिस आयुक्त ने कहा कि शहर में इस तरह की घटना की आशंका थी, लेकिन कोई विशेष जानकारी नहीं थी।

केंद्रीय गृह मंत्री राजनाथ सिंह ने ट्वीट किया कि उन्होंने बेंगलूरू में हुए विस्फोट के सिलसिले में कर्नाटक के मुख्यमंत्री सिद्दरमैया से बात की है और मुख्यमंत्री ने उन्हें हालात की जानकारी दी। वहीं केंद्रीय क़ानून मंत्री सदानंद गौड़ा ने घटनास्थल का दौरा किया और कहा कि केंद्र सरकार राज्य को हर संभव मदद देगी।

गौरतलब हो कि बेंगलूरू बालस्ट के मद्देनजर केंद्रीय गृहमंत्री राजनाथ सिंह की अध्यक्षता में राजधानी दिल्ली में सभी सुरक्षा एजेंसियों की एक उच्चस्तरीय बैठक चल रही है। बैठक में एनआईए प्रमुख डोभाल, आईबी प्रमुख दिनेश्वर शर्मा और केंद्रीय गृहसचिव मौजूद है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here