Home India City News महिला बैंक के एटीएम से नाबालिग ने किए रुपए पार

महिला बैंक के एटीएम से नाबालिग ने किए रुपए पार

0
महिला बैंक के एटीएम से नाबालिग ने किए रुपए पार
bank ATMs fraud
bank ATMs  fraud
bank ATMs fraud

धौलपुर। शहर के कचहरी रोड स्थित एटीएम से रुपए पार करने के एक नाबालिग आरोपी को पुलिस ने निरुद्व किया है। आरोपी ने शनिवार को एक व्यक्ति का एटीएम कार्ड बदलकर वारदात को अंजाम दिया था। पुलिस ने रविवार को आरोपी को बाल न्यायालय में पेश किया, जहां से उसे संप्रेक्षण गृह भेज दिया गया।

पुलिस अधीक्षक राजेश सिंह ने बताया कि सदर थाना इलाके के गांव नरपुरा निवासी जंडैलसिंह शनिवार को धौलपुर में महिला बेंक के एटीएम से पैसे निकाल रहा था। पैसे नहीं निकलने पर पास में खडे एक किशोर ने उसकी मदद की बात कहकर उससे एटीएम लेकर पैसे निकालने की कोशिश की।

बाद में उसके कार्ड जंडैल सिंह को एटीएम कार्ड वापस लौटा दिया। कुछ देर बाद जब जंडैलसिंह ने एटीएम से पैसे नहीं निकलने की शिकायत की,तो मैनेजर ने बताया कि उसके खाते से 11 हजार 200 रुपए निकाले जा चुके हैं।

वारदात के संबंध में पीडित ने निहालगंज थाना में अज्ञात व्यक्ति के विरुद्व शिकायत दर्ज कराई। सिंह ने बताया कि शिकायत के बाद में पुलिस ने स्थानीय लोगों तथा एटीएम के सीसीटीवी फुटेज के आधार पर आरोपी की पहचान की।

पुलिस ने रविवार को सराय गजरा इलाके से एक नाबालिग किशोर को एटीएम से पैसे चुराने के आरोप में गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने उक्त आरोपी को देर शाम बाल न्यायालय में पेश किया,जहां से उसे संप्रेक्षण गृह भेज दिया गया।