Home Bihar ट्रेन में लापता हुई पत्नी बोली, अब मैं किसी ओर के साथ खुश हूं

ट्रेन में लापता हुई पत्नी बोली, अब मैं किसी ओर के साथ खुश हूं

0
ट्रेन में लापता हुई पत्नी बोली, अब मैं किसी ओर के साथ खुश हूं
bank manager's wife goes missing from running train in bihar
bank manager's wife goes missing from running train in bihar
bank manager’s wife goes missing from running train in bihar

कटिहार। बिहार में चलती ट्रेन से लापता हुई पति के साथ सफर कर रही एक विवाहिता के मामले में बडा ही रोचक खुलासा हुआ है। खुद महिला ने पफोन करके अपने परिजनों को सूचना दी कि वह अब पति के साथ नहीं बल्कि किसी ओर के साथ है तथा सुरक्षित है, चिंता न करें। उसने यह भी कहा कि अब वह अपने पति के साथ नहीं रहेगी।

हुआ यूं था कि राजेन्द्रनगर स्टेशन से कामाख्या जा रही राजधानी एक्सप्रेस ट्रेन से एक बैंककर्मी पटना के कंकड़बाग निवासी तथागत की पत्नी स्मिता बीच रास्ते में ही लापता हो गई।

वर्तमान में लखनऊ स्थित एसबीआई में कार्यरत तथागत की शादी तीन साल पहले पटना के ही शिवपुरी की रहने वाली स्मिता से हुई थी। पत्नी पटना स्थित पैतृक घर में रहती है। उन्होंने लखनऊ से छुट्टी लेकर पटना आकर घूमने की प्लानिंग थी और वे पत्नी के साथ राजधानी एक्सप्रेस से एनजेपी जा रहे थे।

दोनों कैपिटल एक्‍सप्रेस के A1 कोच में 33 और 35 नंबर बर्थ पर सवार हो गए। राजेंद्रनगर स्टेशन से ट्रेन रवाना होने के बाद वे अपनी बर्थ पर सो गए। पत्नी भी पास के ही बर्थ पर सो गई। सुबह ट्रेन के कटिहार के पहुंचने से पहले उनकी नींद खुली तो पत्नी अपनी बर्थ पर नजर नहीं आई। आस पास खोजा तब भी नहीं मिली तो उनके होश उड गए। उन्होंने कटिहार रेल थाने में पत्नी के गुम होने की रिपोर्ट दर्ज कराई।

कटिहार रेल थानाध्यक्ष धनंजय कुमार ने बताया कि बैंककर्मी के बयान पर मामला दर्ज किया गया है। बैंककर्मी की पत्नी के मोबाइल लोकेशन के आधार पर खोजबीन की जा रही है। रेल पुलिस के अनुसार सामान के साथ किसी महिला के लापता होने का यह पहला मामला है। बैंककर्मी तथागत की पत्नी अपने सूटकेस व बैग के साथ लापता हुई है। रेल पुलिस इस सारे बिंदुओं पर जांच कर रही है।