Home Rajasthan Ajmer “ब्यावर डेली न्यूज” सोशियल मिडिया ग्रुप का स्नेह मिलन

“ब्यावर डेली न्यूज” सोशियल मिडिया ग्रुप का स्नेह मिलन

0
beawar daily news whatsapp group get together
beawar daily news whatsapp group get together

ब्यावर। “ब्यावर डेली न्यूज” सोशियल मिडिया ग्रुप ( वाट्सअप ग्रुप ) का स्नेह मिलन समारोह धूमधाम से मनाया गया। इस दौरान साप्ताहिक सामान्य ज्ञान प्रतियोगिता के विजेताओं को पुरस्कार भी वितरित किए गए। इस मौके पर ग्रुप के अधिकतर सदस्य मौजूद थे।

कार्यक्रम गुरुजी जुगल किशोर के मुख्यआतिथ्य में हुआ। उनके अलावा चमन चक्षु शनि उपासक सहित पूर्व सभापति डॉ.मुकेश मोर्य,  अजमेर मीडिया के विजय शर्मा, ब्यावर के वरिष्ठ पत्रकार सिद्धार्थ जैन, बीजेपी के नेता कैलाश मुंदडा, ब्यावर नगर परिषद् में प्रतिपक्ष के नेता पार्षद विजेंद्र प्रजापत, जोली भाई, अजमेर के प्रसिद्ध मनोचिकित्सक डॉ. नवेंदु  गौड़, पूर्व रेलवे अधिकारी  पीआर राठी, भवानी सिंह राठोर ने भी शिरकत की।

beawar daily news whatsapp group get together

आगंतुक सदस्यों का ग्रुप एडमिन हेमेन्द्र सोनी ने तिलक लगाकर व श्रीफल भेंटकर स्वागत किया। गणेश पूजन के पश्चात कार्यक्रम विधिवत रूप से प्रारंभ हुआ।  ब्यावर डेली न्यूज सोशियल मिडिया ग्रुप के ग्रुप एडमिन हेमेन्द्र सोनी आगंतुक महानुभावों को ग्रुप की महता के बारे में विस्तार से परिचय कराया। इस मौके पर मौजूद ग्रुप के सदस्यों ने अपना अपना परिचय दिया। कैलाश मुंदडा, जोली भाई, सिद्धार्थ जैन, एसके माथुर, मुकेश मोर्य, नवेंदु गोड, पीआर राठी, भवानी सिंह आदि ने अपने उदबोधन में ग्रुप की गतिविधियों की सराहना की।

beawar daily news whatsapp group get together

आगंतुक सभी अथितियों ने इस बात को लेकर खुशी जताई कि समूचे प्रदेश में यह एकमात्र ऐसा सोशल मीडिया ग्रुप है जिसके जरिए लोग न केवल एक दूसरे से जुड़ें बल्कि स्नेह मिलन कार्यक्रम के जरिए एक दूसरे से व्यक्ति रूप से भी मिलने का अवसर मिला। सदस्यों ने अपने अनुभव एक दूसरे के साथ साझा किए। मंचासिन अथितियों ने विभिन्न पुरस्कारों का वितरण किया। जिसमें 2 डबल सिम मल्टी मिडिया मोबाइल के भी थे 7 दोनों मोबाइल के पुरस्कार के विजेता 1) सुमिता बाबेल 2) अमित सारस्वत प्रेस फोटो ग्राफर को मोबाइल दिया गया ।

कार्यक्रम के दौरान संगीत का सिलसिला भी चलता रहा।  संजय सिंह गहलोत ने दिल के टुकड़े-टुकड़े करके मुस्करा के चल दिए गीत की प्रस्तुति देकर कार्यक्रम को ऊंचाइया दी। मुकेश मोर्य ने अपने अंदाज में कभी अलविदा ना कहना गीत सुना कर समा बांध दिया।  धर्नेंद्र डोषी उलटा गीत गाकर और अमिताभ बच्चन की फिल्मों के नामो को सिलसिले वार बातकर वाह वाह लुटी। दिनेश सांखला ने रोमांचक प्रस्तुति देकर सभी की दाद लुटी।

कार्यक्रम का सफल संचालन निखिल जैन ने किया। अंत में ब्यावर डेली न्यूज सोशियल मिडिया ग्रुप (वाट्सअप) के ग्रुप एडमिन हेमेन्द्र सोनी ने सभी आगंतुक अथितियों और ग्रुप सदस्यों को आभार और धन्यवाद ज्ञापित किया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here